मंत्री बिसेन एवं कावरे ने परसवाड़ा विधानसभा को दी 57 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, शा.महा. लामता भवन का लोकार्पण

बालाघाट. 20 सितंबर को कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन एवं आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र को 57 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी. 20 सितंबर को स्वामी विवेकानंद  शासकीय महाविद्यालय लामता परिसर में आयोजित कार्यक्रम में 7. 99 करोड़ की लागत से नवनिर्मित महाविद्यालय भवन का लोकार्पण, 30 बिस्तरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लामता लागत 14 करोड़ 44 लाख के भवन निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन, 49 लाख 90 हजार की लागत के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित शाखा लामता के भवन निर्माण का भूमिपूजन, 19. 49 करोड़ की लागत से नेवरगांव-बहेगांव-जाम-छिंदलाई नरसिंगा मार्ग लंबाई 12. 70 कि. मी. का लोकार्पण एवं 10 लाख की लागत से मरार माली समाज सामुदायिक भवन लामता में शेड निर्माण कार्य के लिए भूमि पूजन किया गया. वहीं परसवाड़ा मे आयोजित कार्यक्रम मे लगभग 15 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री कावरे ने कहा कि आपने मुझे चुनकर भेजा और काम करने का मौका दिया. इसी का परिणाम है कि मैं इस क्षेत्र के लिए इतना कुछ कर पाया. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी ने गरीब कल्याण के कार्य किए हैं. मैं हर दिन हर पल अपने विधानसभा क्षेत्र और उसकी जनता की सेवा के लिए जुटा रहा.

 केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने संबोधित करते हुए कहा कि आपके मंत्री रामकिशोर कावरे ने अपने क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कराया है. आने वाले समय में इन्हें भारी बहुमत से जीतना है. मोदी जी एवं शिवराज जी ने माता बहनों के लिए जो काम किया है उसका फर्ज हमें निभाना है.   मैं आपसे आपका संकल्प चाहता हूं कि आप इस बार मंत्री कावरे को विजयी बनाएंगे. आने वाले समय में संपूर्ण क्षेत्र का और विकास करेंगे. हम स्व सहायता समूह के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत में भवन की व्यवस्था करेंगे.

 


Web Title : MINISTERS BISEN AND KAVRE HANDED OVER DEVELOPMENT WORKS WORTH RS 57 CRORE TO PARASWADA VIDHAN SABHA. LAMTA BHAWAN INAUGURATED