बालाघाट में होगी राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता-राजेश पाठक, राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए जूनियर कबड्डी टीम का चयन

बालाघाट. आगामी 8 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक प्रदेश के हरदा के खातेगांव में खेली जाने वाली राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के जिल जिले की कबड्डी टीम का चयन जिला कबड्डी संघ अध्यक्ष राजेश पाठक, महासचिव अजय मिश्रा, सचिव रमेश दीक्षित, कोषाध्यक्ष अनिल गुरनानी, कोच रामकिशोर राहंगडाले, भीमराज ठाकरे, रविशंकर उइके, तूफान मर्सकोले, राजेन्द्र शिवहरे, ब्रजेन्द्र उइके की उपस्थिति में किया गया.  

इस दौरान खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कबड्डी का खेल जिले के गांव-गांव में आयोजित हो रहा है, हमारे पारंपरिक इस खेल में जिले के युवा खिलाड़ी आगे आ रहे है. जो जिले के खेल जगत के लिए एक शुभसंकेत है. उन्होंने कहा कि नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष रहते हुए अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट के बड़े आयोजन हो या कबड्डी संघ के माध्यम से कबड्डी के राज्यस्तरीय आयोजन हो, हमने जिले के खिलाड़ियों और खेलप्रेमियों के लिए हमारा प्रयास किया है. यह जिले के लिए गौरव की बात है कि चार बार प्रदेश की टीम का चयन बालाघाट की सरजमी में किया गया. उन्हांेने बताया कि आगामी समय में राष्ट्रीय और प्रदेश कबड्डी संघ के माध्यम से हमारा प्रयास है कि जिले में कबड्डी संघ की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जाये. जिसका प्रयास प्रारंभ कर दिये गये है. इस दौरान उन्हांेने राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयनित सभी खिलाड़ियों को जिले का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनायें दी.

      आगामी हरदा के खातेगांव में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के लिए जिले की चयनित जूनियर कबड्डी टीम में कप्तान कमलेश तुमसरे, रम्मत कोकोटे, अभिषेक नागेश्वर, हसिन बाहेश्वर, रविन्द्र उइके, विशाल पंद्रे, आकाश पंद्रे, अजय नेवारे, लोकेश गजामे, रितिक लांजेवार, करन उइके, सोहम शेंद्रे सहित अतिरिक्त खिलाड़ी में राकेश धुर्वे, पंकज चौधरी और सिद्धार्थ खंडाते का चयन किया गया है.  


Web Title : NATIONAL KABADDI COMPETITION TO BE HELD IN BALAGHAT RAJESH PATHAK, JUNIOR KABADDI TEAM SELECTED FOR STATE LEVEL COMPETITION