बूढ़ी में सूने मकान से चोरी का एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बालाघाट. विगत दिनों बूढ़ी के रामनगर निवासी रविशंकर चावले के सूने मकान दो लाख रूपये की चोरी मामले में पुलिस ने भटेरा निवासी आरोपी 30 वर्षीय इरशाद पिता गफ्फार शेख को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अन्य आरोपी तिरोड़ा निवासी आकाश कडाऊ उर्फ छोटा इक्का फरार है. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

गौरतलब हो कि ऑटो पाटर््स व्यवसायी रविशंकर चावले, 23 मई को ताला लगाकर रिश्तेदारी में लामता चले गया था. जब वह 27 मई को घर पहुंचा तो देखा कि घर मंे अज्ञात चोरो ने आलमारी में रखे एक लाख रूपये नगद और सोने-चांदी के जेवरातों की चोरी कर ली हैं. जिसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया था. जिसमे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बूढ़ी रामनगर के सूने मकान में की गई चोरी के एक आरोपी इरशाद को गिरफ्तार किया है. जिसने बताया कि उसनें आकाश कडाऊ के साथ मिलकर पहले रैकी की फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी के पास से 6 हजार रूपये और लगभग 70 हजार रूपये के गहने बरामद किये है.  

पुलिस ने 30 मई मंगलवार को आरोपी इरशाद को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है. आरोपी इरशाद से पुलिस को पूछताछ में पता चला कि नशे और अय्याशी के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें नगद राशि हम दोनो ने बराबर-बराबर बांट ली थी. बताया जाता है कि इरशाद पर चोरी का यह पहला मामला है जबकि आकाश कड़ाऊ आदतन आरोपित है, जिस पर हत्या सहित अन्य मामले दर्ज है. आरोपी को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत, एएसआई अजय कुमार डहेरिया, आरक्षक शैलेष गौतम, गजेंद्र माटे सहित अन्य का सराहनीय योगदान रहा.  थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है, जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


Web Title : ONE ARRESTED FOR THEFT FROM HOUSE, ONE ABSCONDING