भोपाल महाकुंभ में प्रधानमंत्री मोदी के साथ चुनावी विजय संकल्प लेने जिले से कार्यकर्ताओं का हुजुम रवाना, 150 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर भाजपा-फिर शिवराज का प्रदेश में संकल्प होगा पूरा-गौरीशंकर

बालाघाट. 25 सितंबर को भाजपा के संस्थापक और एकात्म मानववाद के प्रणेता पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मजयंती पर भोपाल के जंबुरी मैदान में भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया है. जिसमें पूरे प्रदेश से भाजपा नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता होंगे. जहां प्रदेश में भाजपा के चुनावी शंखनाद सहित भाजपा को प्रदेश के चुनाव में विजय का संकल्प प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिया जायेगा. इस महाकुंभ में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष व्ही. डी. शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित अन्य नेताओं और पदाधिकारियों का मार्गदर्शन मिलेगा. जिसमें शामिल होने 24 सितंबर को जिले से भाजपा नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता, 24 बोगी की स्पेशल ट्रेन, 100 बसों और कारों से लगभग 5 हजार भाजपाई भोपाल के लिए रवाना हुए. भाजपा को उम्मीद है कि इस महाकुंभ में प्रदेश से 10 लाख भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.  बालाघाट से रेलवे स्टेशन से भाजपा कार्यकर्ताओं की स्पेशल ट्रेन को केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, युवा नेत्री श्रीमती मौसम और भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस दौरान मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने ट्रेन में बैठे सभी भाजपाईयों से मुलाकात की और उन्हें मंगलमय यात्रा की शुभकामनायें दी. मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बताया कि जिले से 24 बोगी की स्पेशल ट्रेन और जिले के बालाघाट, बैहर, लाजी, कटंगी, खैरलांजी, लालबर्रा और परसवाड़ा से 100 बसो में भी कार्यकर्ताओं ने भोपाल रवाना हुए है. जो 25 सितंबर को जंबूरी मैदान भोपाल में आयोजित होने वाले भाजपा महाकुंभ में शामिल होंगे. जहां देश के लोकप्रिय जननेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कार्यकर्ताओं को संबोधित करेगें. उन्होंने बताया कि यात्री भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सभी व्यवस्था की गई है. जो 25 सितंबर को कमलापति स्टेशन में उतरकर वहां से बस के माध्यम से जंबूरी मैदान जायंेगे और कार्यक्रम समापन के बाद इसी ट्रेन से वापस बालाघाट लौटेंगे.

मंत्री बिसेन ने कहा कि प्रदेश में पांचवी बार, फिर भाजपा-फिर शिवराज का संकल्प लिया जायेगा और हम प्रदेश में 150 से ज्यादा सीटो पर विजयश्री हासिल कर प्रदेश में पांचवी बार सरकार बनायेंगे. कार्यकर्ता, भाजपा के सरकार बनाने के संकल्प को लेकर आशांवित है और आत्मविश्वास से भरा है. हमारी सरकार ने जनकल्याण और विकास के कार्यो के साथ ही महत्वकांक्षी योजनायें लाडली बहना योजना, लाडली आवास योजना, मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना, पथ विक्रेताओं को लोन जैसी योजनाआंे के माध्यम से बेरोजगारी को कम करने का काम किया है. वहीं प्रदेश में सिंचाई का रकबा बढ़ाने के साथ ही उत्पादन भी बढ़ा है. जिससे किसानों को लाभ मिला है.  

भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा कि भोपाल महाकुंभ को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित है और जिले से लगभग 5 हजार कार्यकर्ता, भोपाल पहुंच रहे है. भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि भोपाल से पूरे प्रदेश में भाजपा विजय संकल्प के साथ कार्यकर्ता अपने नेताओ के संबोधन को सुनने के बाद वापस लौटेगा. हम सभी कार्यकर्ता विशेष ट्रेन से रवाना हो रहे है और सभी में जबरदस्त उत्साह है.


Web Title : PRIME MINISTER NARENDRA MODI AND BJP WORKERS IN BHOPAL WILL WIN MORE THAN 150 SEATS IN THE STATE.