शिक्षकों के साथ देने का जनप्रतिनिधियों ने दिलाया भरोसा, प्राथमिक शिक्षक से उच्च पद के आदेश का पालन करवाने शिक्षकों ने मांगा समर्थन

वारासिवनी. विधानसभा क्षेत्र के अध्यापक शिक्षक संयुक्त मोर्चा द्वारा जिले के नवनिर्वाचित सभी विधायकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. जिसकी शुरूआत विधायकों एवं संगठन पदाधिकारियों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर की गई. इस कार्यक्रम में शिक्षको द्वारा नवनिर्वाचित सभी विधायकों का शाल, श्रीफल एवं शील्ड से सम्मानित किया गया.  कार्यक्रम के दौरान शिक्षको ने  प्राथमिक शिक्षक से माध्यमिक शिक्षक के उच्च पद के प्रभार के आदेश जारी कराने, बालाघाट जिले के कई विकास खंडो में माह जनवरी 23 से जून 2023 तक के डी. ए. एरियर्स का भुगतान कराए जाने की मांग की.  

विधायक विवेक विक्की पटले ने कहा की गुरु का जीवन में बहुत बड़ा महत्व होता है. आज के समय शिक्षा विभाग में जो भी समस्याएं है वह किसी से छिपी नही है लेकिन उसके बाद भी शिक्षक विद्यालय में शैक्षणिक वातावरण बनाए हुए है. जो उनकी काबिलियत को दर्शाता है. शिक्षको के प्रयास से ही भावी पीढ़ी का निर्माण हो रहा है. शिक्षको को जो भी समस्या है, उसका हम निराकरण करेंगे.  विधायक गौरव पारधी ने कहा कि शिक्षक के बिना मनुष्य का ज्ञान अधूरा है. जबलपुर संभाग के शिक्षको के साथ जो गलत हो रहा है. हम सभी जिले के सभी विधायक जल्द निराकरण करेंगे. हम सभी मिलकर शिक्षकों की जो भी समस्या है उन्हें पूरा किया जाएगा.  

विधायक राजकुमार कर्राहे ने कहा कि हम सभी विधायकों को अगर शिक्षको ने ज्ञापन दिया है इसका मतलब शासन से कही ना नही गलती हुई है. हम उसे सुधरने का प्रयास करेंगे. हम शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में देश में अव्वल है. प्रदेश में बालाघाट जिले का नाम बहुत प्रचलित है. अगर हमारे जिले के शिक्षकगण परेशान है तो उनकी मांगो को पूरा किया जाएगा.  बालाघाट विधायक श्रीमती अनुभा मुंजारे ने कहा की हमारे शिक्षको की जो अपेक्षा है उस सभी अपेक्षा को सरकार के समक्ष रखा जायेगा. हम आपके द्वारा चुने गए है. वर्तमान सरकार द्वारा चुनाव के पूर्व जो शिक्षको से वादे किये थे वो पूरे नही हुए है. शिक्षको की जो भी समस्याए होंगी हम आपके हक की लड़ाई को सदन तक पहुंचाएंगे.  इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष जीतू राजपूत, अनिल पिपरेवार, गुड्डू सोनी,राजकुमार चौधरी, जावेद अली, राकेश वर्मा, अनिल माहुले, दिनेश घोड़ेश्वर,संतोष जामरे, चंद्रशेखर माहुले, श्रीराम तुरकर, भोजलाल पटले, श्रीराम बिसेन सहित अन्य लोग उपस्थित थे.


Web Title : PUBLIC REPRESENTATIVES ASSURED TO SUPPORT TEACHERS, TEACHERS SOUGHT SUPPORT TO MAKE PRIMARY TEACHERS FOLLOW THE ORDER OF HIGHER POST