कोयलीखापा में लूट की योजना से साथियों के साथ पहुंचा एसएफ जवान, ग्रामीणों की घेराबंदी में पकड़े गये दो लोग, आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. जिले के गढ़ी थाना अंतर्गत कोयलीखापा में एक घर में करोड़ो की संपत्ति, बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात होने की जानकारी के बाद बीते दिवस रात्रि में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने लूट का प्रयास किया लेकिन वह असफल हो गये. जिसमें भागते रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया. जिसमें एक एसएफ जवान मिथलेश और उसका साथी विकास मिश्रा बताया जाता है. जिनके पास से नकली पिस्टल और खुकरी मिलने की बात कही जा रही है.  

पुलिस की मानें तो कोयलीखापा स्थित एक घर में करोड़ो रूपये होने की अफवाह के बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है. जिसमंे वह धरे गये. बैहर एसडीओपी शैलेन्द्र शर्मा की मानें तो सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें दो आरोपी में एक एसएफ का जवाब मिथलेश मरावी और एक अन्य विकास मिश्रा शामिल है. पुलिस ने इस मामले मंे आरोपियों के खिलाफ धारा 398,399,402,120बी एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया है. एसडीओपी बैहर श्री शर्मा ने बताय कि आरोपियो से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

बताया जाता है कि थाना गढ़ी अंतर्गत कोयलीखापा में बीते दिवस रात लगभग आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में कुछ लोग एक घर में लूट की मंशा से पहुंचे थे. कार और बाईक से आये लोगों को जब गांववालों ने घेरा और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उसमें कार में सवार कुछ लोग तो भाग गये लेकिन बाईक वाले को गांववालों ने पकड़ लिया. जिसके पास से एक नकली पिस्टल और खुकरी मिलने की बात बताई जा रही है. चूंकि मामले में सुरक्षाबल के जवान का नाम सामने आने के बाद पुलिस मामले मंे फूंक-फूंककर कदम रख रही है,जिसके चलते पूरे दिन मीडियाकर्मियों तक यह जानकारी नहीं पहुंच सकी. हालांकि देरशाम लगातार मामले में पुलिस अधिकारियों से चर्चा का प्रयास करते रहने पर देरशाम मामले की बैहर एसडीओपी ने पुष्टि कर जानकारी से अवगत कराया. हालांकि उन्होंने भी आरोपियों से पूछताछ के बाद ही इस मामले में पूरी जानकारी देने की बात कही.  


Web Title : SF JAWAN ARRIVES WITH ACCOMPLICES WITH ROBBERY PLAN IN KOYALIKHAPA, TWO PEOPLE CAUGHT IN SIEGE OF VILLAGERS, ACCUSED ARRESTED