राज्यस्तरीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता 6 जनवरी से, कबड्डी संघ ने कलेक्टर डॉ. मिश्रा से आयोजन को लेकर की चर्चा

बालाघाट. जिले में तीसरी बार और जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष के रूप में राजेश पाठक के कार्यकाल को 25 वर्षीय वर्ष पूर्ण होने पर इस वर्ष रजत जयंती के अवसर पर 4 दिवसीय राज्यस्तरीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 6 जनवरी को मुख्यालय में किया जायेगा. जिसमें पूरे प्रदेश से सीनियर महिला कबड्डी की टीमंे शामिल होगी. राज्यस्तरीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर प्रदेश कबड्डी संघ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष राजेश पाठक ने कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा से मुलाकात कर खेल स्थल, टीमों के ठहरने और आगामी दिनो में आयोजन को लेेकर जिले के सभी खेल संगठनों की बैठक में शामिल होने को लेकर चर्चा की. जिसमें आयोजन को हरसंभव प्रशासनिक सहयोग देने का विश्वास कलेक्टर डॉ. मिश्रा ने कबड्डी संघ को दिया है. इस दौरान सचिव रमेश दीक्षित, अजय मिश्रा, अनिल गुरनानी और रामकिशोर राहंगडाले मौजूद थे.

कलेक्टर से मुलाकात के बाद मीडिया से आयोजन को लेकर संक्षिप्त चर्चा करते हुए कबड्डी संघ अध्यक्ष राजेश पाठक ने कहा कि जिले की सबजूनियर कबड्डी टीम के राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में विजेता बनने की खुशी साझा करने और आगामी जनवरी माह में चार दिवसीय राज्यस्तरीय सीनियर महिला कबड्डी टीम के आयोजन को लेकर चर्चा करने कलेक्टर डॉ. मिश्रा से मिलने पहुंचे थे. जहां उन्होंने जिले के सबजूनियर कबड्डी टीम के राज्यस्तरीय प्रतियोगिता की विजेता बनने की शुभकामनायें दी, वहीं आयोजन को लेकर हरसंभव प्रशासनिक सहयोग देने का भरोसा दिलाया है.  

श्री पाठक ने कहा कि यह जिले के खेल और खिलाड़ियों के लिए गौरव की बात है कि राज्यस्तरीय सबजूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में जिले की टीम ने सिरमौर बनी है. कबड्डी संघ निरंतर जिले में कबड्डी खेल और खिलाड़ियांे को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है, इसी कड़ी में जिले की महिला कबड्डी खिलाड़ियों को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का अवसर प्रदान करने के लिए आगामी 6 से 9 जनवरी के बीच बालाघाट में राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसकी तैयारियां प्रारंभ हो गई है. प्रारंभिक तैयारियों और आयोजन को लेकर जिला प्रशासन से चर्चा हो गई है. वहीं आयोजन में शामिल होने वाली 400 से 500 महिला खिलाड़ियांे की सुरक्षा को लेकर जल्द ही पुलिस प्रशासन से चर्चा की जायेगी.  

उन्होंने बताया कि राज्यस्तरीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने वाली महिला खिलाड़ियों के खेल, ठहरने और खाने की व्यवस्था को लेकर भी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. जल्द ही प्रशासन से चर्चा में स्थल चयन को लेकर अनुमति मिलते ही स्थल चयन की भी घोषणा कर दी जायेगी.


Web Title : STATE LEVEL SENIOR WOMENS KABADDI COMPETITION FROM JANUARY 6, KABADDI ASSOCIATION DISCUSSES THE EVENT WITH COLLECTOR DR MISHRA