मंसुरी वेलफेयर सोसायटी के यूथ विंग जिलाध्यक्ष बने सुहेल मंसुरी

बालाघाट. मंसुरी वेलफेयर सोसायटी की बैठक बैहर रोड स्थित सोसायटी कार्यालय में गत दिवस बैठक संस्था के संस्थापक हाजी शेख सुभान मंसुरी के मुख्य आतिथ्य एवं संस्था के अध्यक्ष हाजी अब्दुल खालिक कुरैशी की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी. जिसमें संस्था के किये गये कार्यो और आगामी समय में किये जाने वाले कार्यो को लेकर विस्तृत चर्चा की गई. इस दौरान समाज के युवाओं को प्रतिनिधित्व देने के लिए सोसायटी के यूथ विंग जिलाध्यक्ष को लेकर चर्चा की गई. जिसमें सर्वसम्मति से सुझाये गये युवा सुहेल मंसुरी के नाम पर सभी ने अपनी सहमति जाहिर की. जिसके बाद संस्था अध्यक्ष हाजी अब्दुल कुरैशी ने मंसुरी वेलफेयर सोसायटी यूथ विंग जिलाध्यक्ष के रूप में सुहेल मंसुरी के नाम की घोषणा की. जिसका सभी उपस्थित पदाधिकारी एवं सदस्यों ने करतल ध्वनी से स्वागत किया.  

साथ ही युवा विंग अध्यक्ष सुहेल मंसुरी से अपेक्षा की गई कि वह सोसायटी के संविधान अनुसार कार्य कर सोसायटी के सामाजिक कार्यो में समर्पण भाव से कार्य करेंगे. यूथ विंग जिलाध्यक्ष का कार्यकाल एक वर्ष का होगा. साथ ही जिलाध्यक्ष को सोसायटी पदाधिकारियों ने निर्देशित किया कि वह आगामी 15 दिनों में कार्यकारिणी का गठन कर सोसायटी को इससे अवगत करायें. साथ ही कार्यकारिणी के साथ मिलकर जिले में समाज के लोगों से संपर्क स्थापित कर उन्हें सोसायटी के उद्देश्यों की जानकारी और कार्यो से अवगत कराकर नये सदस्य बनाते हुए संगठन को मजबूत करना है.  

मंसुरी वेलफेयर सोसायटी यूथ विंग जिलाध्यक्ष सुहेल मंसुरी ने कहा कि उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है, वह इस जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ इसका पालन करेंगे. उन्होंने बताया कि यूथ विंग से समाज के युवाओं को जोड़कर सोसायटी के सामाजिक कार्यो को आगे बढ़ाने का हरसंभव प्रयास किया जायेगा. बैठक का संचालन सोसायटी उपाध्यक्ष शकील मंसुरी ने करते हुए कहा कि किसी भी संगठन को चलाने के लिए होश, जोश और कोष की आवश्यकता होती है, जिसका पूरा समन्वय सोसायटी में है लेकिन जरूरत है जोश की, जो अब हमें युवाओं के माध्यम से मिलेगा.  

सोसायटी अध्यक्ष हाजी अब्दुल खालिक कुरैशी ने कहा कि मंसुरी वेलफेयर सोसायटी कौम की तरक्की के लिए विगत कई वर्षो से नेक कामों को अंजाम देते आ रही है, कमेटी के विस्तार के लिए यूथ विंग का गठन किया गया है, जिससे कमेटी के द्वारा किये जाने वाले कार्यो का क्रियान्वयन और प्रचार-प्रसार करके मजबूती प्रदान की जा सके. इस दौरान बैठक में संस्थापक हाजी शेख सुभान मंसुरी, हाजी अब्दुल खालिक कुरैशी, डॉ. नबी कुरैशी, शकील मंसुरी, मुबारक मंसुरी, कलाम कुरैशी, हमीद दिवान, युसुफ जई कुरैशी, मो. साजिद मंसुरी, वसीम कुरैशी, शाहरूख कुरैशी, अनस मंसुरी, तौकीर कुरैशी, आशिक मंसुरी, मुजाहिद अली, गुलाम मोईनद्दीन मंसुरी, राजिक भाई सहित अन्य सामाजिक पदाधिकारी, सदस्य और युवा साथी उपस्थित थे.


Web Title : SUHEL MANSURI APPOINTED YOUTH WING OF MANSURI WELFARE SOCIETY