अब तक नहीं हो सकी काशीनाला में मिले शव की शिनाख्त, पानी के तेज बहाव मंे बहकर आने की संभावना, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. लांजी नगरीय क्षेत्र के काशीनाला में मिले लगभग 30 से 35 वर्षीय युवक के शव की शिनाख्त, समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी थी. जबकि युवक का शव पुलिस को सुबह मिला था. हालांकि थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी का कहना है कि शव की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे है. संभावना है कि बीते दिनों हुई अतिवर्षा के कारण, अज्ञात का शव कहीं से बहकर काशीनाला में आया होगा.  

पुलिस को 25 जुलाई को काशीनाला मंे शव होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर उसे सिविल अस्पताल की मर्चुरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि अज्ञात शव के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. गौरतलब हो कि लांजी मुख्यालय के वार्ड क्रमांक 02 में आवास कॉलोनी और कॉलेज के नजदीक से बहने वाले इस नाले में सुबह शव दिखाई देने की खबर ने सनसनी मचा दी थी. नाले में शव दिखाई देते ही तुरंत इस घटना की जानकारी लांजी पुलिस को दी. जिसके बाद लांजी थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी पुलिस बल के साथ पहुंचे और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. घटना की जानकारी लगते ही वार्ड नंबर 2 की पार्षद श्रीमती विभा तिवारी भी मौके पर पहुंची थी.  


Web Title : THE BODY FOUND IN KASHINALA HAS NOT BEEN IDENTIFIED YET, THE POSSIBILITY OF BEING SWEPT AWAY BY THE STRONG CURRENT OF WATER, THE POLICE ENGAGED IN THE INVESTIGATION