रजा नगर में जलभराव से मतदान के प्रति अरूची दिखा रहे मतदाता,शनिवार को एक घंटे की बारिश में घर में घुसा पानी, निकासी नहीं होने से हो रही समस्या

बालाघाट. नगर के वार्ड क्रमांक 10 रजा नगर में बारिश के कारण गलियों और घरो में जलभराव होने से वार्डवासियों में मतदान को लेकर अरूचि दिखाई दे रही है, जिसे  वार्डवासियों ने आज जलभराव के बाद हो रही परेशानी को लेकर सवाल किये जाने पर जाहिर भी कर दिया है, उन्होंने कहा कि दशकों से वार्ड में व्याप्त इस समस्या का कभी निराकरण करने का प्रयास नहीं किया गया. जिससे अब हमें, परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सबसे बड़ी समस्या, वार्ड की नालियों और बरसात का पानी की निकासी नहीं होने की है, जिसके कारण बरसात का पानी, नहीं निकल पा रहा है, बताय जाता है कि रेलवे क्रार्सिंग से नाला बन जाता है तो, नालियों और बरसात का पानी नाले के माध्यम से बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन अब तक इस ओर कभी सकारात्मक प्रयास नहीं किया. जिससे हर बरसात में वार्डवासियों को गली और घरो में पानी घुस जाता है.

हाजी सैयद मुश्ताक ने बताया कि विगत लंबे समय से वे यहां निवासरत है लेकिन जलभराव की समस्या, अब तक हल नहीं हो सकी है, जिससे चुनाव में मतदान को लेकर उत्सुकता नहीं है, चुनाव में मतदान न देकर हम उसका बहिष्कार करेंगे.  मो. अब्दुल खालिक कुरैशी ने बताया कि विगत 25 सालो से यहां निवासरत है लेकिन आज तक वार्ड में जलभराव की समस्या हल नहीं हो सकी है. कई बार पूर्व पार्षदों और नगरपालिका को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन समस्या का हल नहीं हो सका. जिसके कारण वार्डवासियों को बरसात में परेशान होना पड़ता है. वहीं जहरीले जीव-जंतु का भी खतरा मंडराते रहता है. ऐसे में चुनाव में मतदान को लेकर इच्छा नहीं है, जब हमारी समस्या हल नहीं हो रही है तो मतदान कैसे करें.


Web Title : VOTERS SHOWING THEIR INTEREST IN VOTING DUE TO WATERLOGGING IN RAZA NAGAR, WATER ENTERED THEIR HOUSES IN AN HOURS RAIN ON SATURDAY, PROBLEMS BEING FACED DUE TO LACK OF DRAINAGE