यूसीमॉस विश्वस्तरीय ग्रेडिंग परीक्षा 13 को, हाईब्रो सेंटर में होगी परीक्षा, 120 परीक्षार्थी होंगे शामिल

बालाघाट. बालाघाट में पहली बार यूसीमास की विश्वस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन आज 13 अक्टूबर को बालाघाट के यूसीमास सेंटर, हाइब्रो सेंटर में दो पालियों में आयोजित की गई है. इस परीक्षा में 120 बच्चें शामिल होंगे. जिसमें हाइब्रो सेंटर के 100 और वारासिवनी एक्सलेंस एकेडमी के 20 बच्चे परीक्षा देंगे.  

गौरतलब हो कि यूसीमास इंटरनेशनल कार्पोरेशन मलेशिया और चाईनिज झुसान एशोसिएशन चाईना द्वारा आयोजित इंटरनेशनल ग्रेडिंग का आयोजन इंडिया के विभिन्न यूसीमास सेंटर में आयोजित किया जा रहा है. पहले इस परीक्षा को देने बालाघाट के बच्चों को गोंदिया जाना होता है, अब यह हाइब्रो यूसीमास की संचालिका द्वारा संभव हुआ है कि बच्चे बालाघाट के ही सेंटर में परीक्षा दे पाये. इस परीक्षा में विभिन्न ग्रेड में बच्चे, अपनी प्रतिभा का परिचय देंगे.

परीक्षा में बतौर पर्यवेक्षक अबेकस टेलेंट प्रा. लि. नागपुर रिजन से पियुष जैन आ रहे है. संस्था की संचालिका श्रीमती रंजना सतीश पशीने ने परीक्षा में शामिल होने वाले बच्चों को अग्रिम शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह पहला अवसर है कि बालाघाट में विश्वस्तरीय ग्रेडिंग परीक्षा का आयोजन हाइब्रो सेंटर में किया जा रहा है, जहां परीक्षार्थियों के लिए पूरी व्यवस्था की गई है. संचालिका श्रीमती पशीने ने बताया कि परीक्षा में सीआई श्रीमती विजया खोंगल, माधुरी शर्मा, रश्मि इसरका, श्रीमती सरिता मिश्रा तथा काजल जैसवाल और किरण गुजर मौजूद रहेगी.


Web Title : YUSMOS WORLD CLASS GRADING EXAM TO BE HELD ON 13TH, HIBRO CENTRE WILL INCLUDE EXAM, 120 CANDIDATES