अनियंत्रित होकर नंदन बस मकान से टकराई, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

बालाघाट. बालाघाट से सायंकाल 5 बजे इंदौर की ओर रवाना होने वाली नंदन बस सर्विस की बस क्रमांक एमपी 22 पी 4401 तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक मकान के सामने हिस्से को तोड़ते हुए रूक गई. जिससे बस में बैठे यात्री बाल-बाल बच गये. हालांकि बस के कांच टूटने से कुछ यात्रियों को मामुली चोटें आई है.  

बताया जाता है कि बालाघाट बस स्टैंड से शाम 5 बजे इंदौर जाने वाली नंदन ट्रेव्हलर्स रवाना होने के बाद तेज रफ्तार से वारासिवनी की ओर जा रही थी, इस दौरान ही कायदी चौराहे से थोड़े आगे निकलते ही बस के सामने एक अन्य वाहन के एकाएक आ जाने से चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और बस, सड़क से नीचे उतरते हुए सड़क किनारे बने मकान से जा टकराई. जिससे उसके सामने का हिस्सा बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गया है. बताया जाता है कि मकान कायदी निवासी राजेन्द्रसिंह गौर का है. घटना के बाद वहां लोगो की भीड़ जमा हो गई. जानकारी मिलने के बाद वारासिवनी पुलिस भी घटनास्थल पहुंची.  

क्षेत्रीय लोगों ने घटना के बाद बेलगाम भागते वाहनों को लेकर नाराजगी जाहिर की है. लोगों का कहना है कि बीते वर्ष ऐसे ही बेलगाम एक वाहन ने एक बुजुर्ग को कुचल दिया था. अक्सर वाहनों के गांव से तेजी से गुजरने के कारण हादसे की आशंका बनी रहती है. जिसे देखते हुए ब्रेकर बनाया जायें या फिर स्टाफर लगाकर वाहनों की तेज गति पर लगाम लगाई जायें.


Web Title : UNCONTROLLED, NANDAN BUS COLLIDES WITH HOUSE, KILLING CHILD CHILD PASSENGERS