वृद्ध महिला की हत्या और युवतियो पर प्राणघातक हमले का आरोपी युवक गिरफ्तार-एक फरार, युवक ने जीजा के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम

बालाघाट. लांजी अनुभाग के बहेला थाना अंतर्गत ग्राम सावरी खुर्द में 11 दिसंबर की रात्रि लगभग 8 बजे अज्ञात हमलावरो द्वारा वृद्ध महिला 80 वर्षीय कमलाबाई कमला पति जीतलाल पांचे दो युवतियों रिना एवं दिव्या पर कातिलाना हमला किया गया था. जिसके बाद घायलो को सिविल अस्पताल से गोंदिया ले जाया जा रहा था, इसी दौरान गंभीर रूप से घायल कमलाबाई की मौत हो गई थी. जबकि दोनो युवतियों का गोंदिया अस्पताल में ईलाज चल रहा था.  बहेला थाना अंतर्गत सावरीखुर्द में तीन महिलाओं पर प्राणघातक हमला की घटना ने पुलिस को सकते में डाल दिया था. जिसके बाद वृद्धा की मौत होने पर बहेला पुलिस ने इस मामले में धारा 302 एवं 307 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया था.

इस मामले में बहेला पुलिस ने  जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी ग्राम लोहारा निवासी 22 वर्षीय मुकेश पिता खेमचंद देवाहे को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा हमलावर 38 वर्षीय देवीलाल पांचे पुलिस गिरफ्त से दूर है. 14 दिसंबर को पुलिस ने गिरफ्तार युवक को सिविल न्यायालय लांजी में पेश किया गया. जहां से आरोपी युवक को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. बताया जाता है कि दोनो हमलावर आपस में साले और जीजा है.  इस पूरे घटनाक्रम में यह बात सामने आई है कि मृतिका कमलाबाई पांचे का नाती दीपक पांचे द्वारा आरोपी युवक मुकेश पिता खेमचंद देवाहे की बहन को प्रेमप्रसंग के चलते भगाकर अपने साथ लेकर गया है. जिसके बाद से ही आरोपी उक्त परिवार से द्वेष रखते था. जिसने 11 दिसंबर की रात अपने जीजा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.  

इस पूरे मामले मे एसडीओपी सतेंद्र घनघोरिया के मार्गदर्शन में बहेला थाना से एस. आई जे. पी. त्रिपाठी एवं पुलिस टीम द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या की धाराओं एवं प्राणघातक हमले की धाराओ 302, 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की तथा दूसरे फरार आरोपी को भी शीघ्र पकड़ लिये जाने की बात पुलिस द्वारा कही गई. 14 दिसंबर को बहेला पुलिस ने एस. आई. जे. पी. त्रिपाठी, आरक्षक जयप्रकाश चौधरी, आरक्षक सुजीत पाल द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया एवं दो दिनों की रिमांड पर लिया गया है.


Web Title : YOUNG MAN ACCUSED OF KILLING ELDERLY WOMAN AND FATAL ATTACK ON YOUNG WOMEN ARRESTED, ONE ABSCONDING, YOUNG MAN HAD CARRIED OUT THE INCIDENT WITH BROTHER IN LAW