नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार

बालाघाट. जिले में नाबालिग को प्रलोभन देकर दुष्कर्म के मामले निरंतर सामने आ रहे है, नाबालिगों के यौन शोषण के मामले निरंतर बढ़ना, सभ्य समाज के लिए चिंतनीय है, हालांकि पुलिस ऐसे मामलो को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही भी कर रही है.

नया मामला किरनापुर थाना अंतर्गत ग्राम का है, जहां 17 वर्षीय नाबालिग से मंडई मेले में हुई पहचान का फायदा उठाकर आरोपी लांजी थाना अंतर्गत ककोड़ी निवासी योगेन्द्र राऊत ने उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती कई बार दुष्कर्म किया और जब नाबालिग गर्भवती हुई तो आरोपी योगेन्द्र ने शादी से इंकार कर दिया. जिससे पीड़िता नाबालिग ने आरोपी के खिलाफ किरनापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,376(2)एन,450 भादंवि. एवं पाक्सो एक्ट की धारा 5एल/6 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपी और नाबालिग की एक साल पहले मंडई मेले में पहचान हुई थी, जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने नाबालिग की अस्मत लूटकर उसे गर्भवती कर दिया.  

मामले की विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक सुरेन्द्र उईके ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे न्यायालय में पेश किया जायेगा.


Web Title : YOUTH ACCUSED OF RAPING MINOR ARRESTED