गढ्ढे ने ली युवक की जान, एक गंभीर

गढ्ढे ने ली युवक की जान, एक गंभीर

वारासिवनी. शहर के कटंगी मार्ग पर मंगलवार की सुबह जवाहर नवोदय विद्यालय के सामने बना गढ्ढे ने एक युवक की जान ले ली, जबकि एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल है. बताया जाता है कि सरंडी निवासी 35 वर्षीय टेकचंत पिता मेहतर सतमड़े और 57 वर्षीय राधेलाल पिता टोनिया, किसी काम से वारासिवनी मोटर सायकिल से आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में सरंडी मोड़ के पास वाहन अनियंत्रित होकर बने गढ्ढे में गिर जाने से वाहन चला रहे टेकचंद और पीछे बैठा राधेलाल घायल हो गया. जिसे देखने के बाद राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी. जिसके बाद डायल 100 की मदद से घायलां को सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने टेकंचंद को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल राधेलाल को भर्ती कर उसका ईलाज किया जा रहा है.  

घटना की जानकारी लगने के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे, जहां अस्पताल से मृतक की तहरीर मिलने के बाद वारासिवनी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.

वाहन अनियंत्रित होकर गिरने से युवक घायल

भरवेली थाना अंतर्गत देवटोला निवासी युवक दीपांशु पिता नरेन्द्र कुमरे को सड़क हादसे में घायल होने के बाद उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि युवक भोपाल में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है, जो हाल ही में दीपावली की छुट्टी में घर आया था. जो आज 9 नवंबर को घर से प्रातः 10 बजे मोटर सायकिल से बस स्टैंड की ओर आ रहा था. इस दौरान ही बायपास रोड के उसका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे वाहन सहित नीचे गिरने से दीपांशु घायल हो गया. जिसे उसके दोस्त उमेर और जुबेर खान ने उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाया. जिसे सिर, दाहिनी कलाई और बांये पैर में चोटें आई है. जिसका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

Web Title : FORT KILLS YOUTH, A SERIOUS