आंवलाझरी में आगजनी के पीड़ित लोधी परिवार को 21-21 हजार रूपये की सहायता, युवा नेता अनुराग चतुरमोहता ने कांग्रेसियों के साथ की पीड़ित परिवार से मुलाकात

बालाघाट. गत 4 जून की रात्रि भरवेली थाना क्षेत्र अंतर्गत आंवलाझरी में चार मकानो में आगजनी की घटना में पीड़ित लोधी परिवार रामजी कुतराहे, लक्ष्मण कुतराहे और तीजन गराड़े के लाखों का नुकसान पहुंचा है. जिन पीड़ित परिवार से मिलने 5 जून सोमवार को कांग्रेस नेता अनुराग चतुरमोहता पहुंचे और पीड़ित परिवार का हाल-चाल जाना. उन्होंने आश्वस्त किया कि पीड़ित परिवार के साथ कांग्रेस खड़ी है. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को अपनी ओर से 21-21 हजार रूपये की सहायता राशि प्रदान की. साथ ही उन्हांेने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि उनकी हरसंभव मदद की जायेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आगजनी का मुआवजा मिल जाये, इसको लेकर जिला प्रशासन से चर्चा की जायेगी. इस दौरान प्रदेश सचिव भीम फुलसुंघे, अनूपसिंह बैस, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जुगल शर्मा, प्रशांत मोहारे सहित पीड़ित परिवार के सदस्य उपस्थित थे.

गौरतलब हो कि 4 जून की मध्यरात्रि आंवलाझरी के लोधी मोहल्ला निवासी रामजी (रामू) कुतराहे‌, लक्ष्मण कुतराहे, तीजन गराडे के यहां भीषण आग लग गई थी. इस दौरान मोहल्ले वालों और युवाओं की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग के ज्यादा फैलने से नपा फायर वाहन की मदद से आग पर काबु पाया जा सका था. घटना के बाद गृहस्थी का सामान सहित सबकुछ जल गया था. रोजमर्रा के जरूरतों का सामान भी नहीं बचा था. जिन्हें आर्थिक मदद कर अनुराग चतुरमोहता ने उन्हें संबल देने का काम किया है. चिंतनीय यह है कि अब तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.  


Web Title : YOUTH LEADER ANURAG CHATURMOHTA MEETS CONGRESS WORKERS TO PROVIDE RS 21,000 EACH TO LODHI FAMILY