सेंसर बोर्ड के पछड़े में पड़ी शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे पर बनी फिल्म, आज रिलीज किया जा रहा ट्रेलर

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में बायोपिक्स का बोलबाला रहा है. आज भी नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म ´ठाकरे´ का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. लेकिन इसके साथ इस फिल्म को लेकर एक खबर यह भी है कि यह फिल्म सेंसर बोर्ड में अटक चुकी है. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जा रहा है.  

हाल ही में मशहूर साहित्यकार ´मंटो´ की बायोपिक में भी नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्धीकी शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक ´ठाकरे´ में नजर आने वाले हैं. लेकिन रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म के सामने कुछ परेशानियां खड़ी हो गई हैं.  

इतने सीन पर है आपत्ती 

इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने तीन संवादों और कुछ सीन्स पर आपत्ती जताई है. फिल्म के निर्माता संजय राऊत ने कहाँ है सेंसर की आपत्ती के बाद भी ट्रेलर रिलीज करेंगे. हिंदी और मराठी भाषा में बनी यह फिल्म 23 को रिलीज होनी है. मनसे नेता अभिजीत पानसे ने फिल्म का निर्देशन किया है.

बता दें कि इस साल संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ और हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ और ´मंटो´ अब तक रिलीज हो चुकी हैं. इसी कड़ी में जल्द ही बॉलीवुड में और भी बायोपिक रिलीज के लिए तैयार हैं. जिनमें जल्द ही अनुपम खेर अभिनित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी रिलीज होने वाली है.  

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर अभी से चर्चाएं हो रही हैं क्योंकि इस फिल्म में खासकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना करीब लग रहा है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्साह बना दिख रहा है.  

कहा जाए तो जहां 2018 में बायोपिक्स की धूम रही तो 2019 में भी बायोपिक्स का बोलबाला कम नहीं होने वाला. नए साल की शुरुआत में ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ रिलीज होने के लिए तैयार है. तो वहीं इस फिल्म का सामना करने के लिए झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर बनी कंगना रनौत की फिल्म ´मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी´ भी इसी वीकेंड में रिलीज होने तैयार है. इसके अलावा ऋतिक रोशन भी एक टीचर की बायोपिक ´सुपर 30´ लेकर तैयार हैं.  

Web Title : BIOPIC ON SHIV SENA CHIEF BAL THACKERAY STUCK IN THE SENSOR TRAILER WILL BE RELEASED TODAY

Post Tags: