बॉक्स ऑफिस पर केसरी का जबदस्त कब्जा, धीमी गति से बढ़ रही है बदला

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी ´केसरी´ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 7 दिन में ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी थी. इसके बाद भी यह जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं, 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला फिल्म भी कमाई के मामले में आगे है. रिलीज होने के चौथे हफ्ते में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया में दोनों फिल्मों की कमाई से संबंधित आंकड़े जारी किए हैं.

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आंकड़ों के माध्यम से बताया है कि केसरी ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 4. 45 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने अभी तक 110. 31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.   

बदला फिल्म ने चौथे हफ्ते के शुक्रवार को 70 लाख रुपये की कमाई की है. इंडियन मार्केट में फिल्म का अब तक का कलेक्शन 79 करोड़ 14 लाख रुपये हो चुका है. बदला का ग्रॉस कलेक्शन 93. 38 करोड़ रुपये हो गया है.

बता दें कि 29 मार्च को नोटबुक और जंगली फिल्म रिलीज हुई है. इसके बावजूद ´बदला´ टिकट खिड़की पर मजबूती से बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन सुजोय घोष ने किया है. यह फिल्म स्पैनिश फिल्म द 

इनविजिबल गेस्ट की हिंदी रीमेक हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खासा सराहा है. वही, देशभक्ति से लबरेज फिल्म केसरी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. जिसमें 21 सिख 10 हजार पठानों का सामना करते हैं.

गौरतलब है कि केसरी ने अब तक अपने नाम कई रिकॉर्ड किए हैं. यह 2019 में ओपनिंग डे और ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म को वर्ल्डवाइड 4,200 स्क्रीन्स पर

रिलीज किया गया. फिल्म में अक्षय कुमार ने ईशर सिंह का किरदार निभाया है. परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया है.

Web Title : BOX OFFICE COLLECTION OF KESARI AND BADLA AKSHAY KUMAR AMITABH BACHCHAN

Post Tags: