फिल्म 2.0 की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई, बटोरे 188 करोड़

नई दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ´2. 0´ कमाई के मामले में लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. इस साल की सबसे चर्चित फिल्म ´2. 0´ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि ´2. 0´ ने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 188 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

वहीं, इंडिया में इस फिल्म की कमाई 400 करोड़ रुपये से पार हो चुकी है और ओवर ऑल कलेक्शन की बात करें तो ´2. 0´ की कमाई 600 करोड़ रुपये से पार हो चुकी है.  

20 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें, शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ´एंथिरन´ का सीक्वल ´2. 0´ लयका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 20 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं.  

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता के बारे में बताया था. शंकर ने कहा था, जब हम दिल्ली के एक स्टेडियम में फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए जाने को तैयार थे, तभी रजनी सर बीमार हो गए. छह महीनों से इसकी तैयारी चल रही थी, जिसे 40 दिनों में पूरा करना था. वह अपनी तबीयत खराब होने के बावजूद हमारे साथ शूटिंग के लिए आए. उन्होंने कहा, हमने अत्यधिक तापमान में शूटिंग की. रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना पड़ा. हम उनकी प्रतिबद्धता से हैरान थे.


Web Title : BOX OFFICE COLLECTION OF RAJINIKANT FILM 2 0

Post Tags: