धड़ाधड़ बिक रहे गदर के टिकट्स, जानें क्या है ओएमजी 2 का हाल


 सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 की रिलीज में 4 दिन बाकी हैं. अडवांस बुकिंग की रेस में यह अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को काफी पीछे छोड़ चुकी है. अब तक के आंकड़ों की मानें तो गदर 2 पहले दिन ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है. बताया जा रहा है कि रविवार रात तक फिल्म के करीब 1. 4 लाख से ज्यादा टिकट्स बिके थे. अब यह आंकड़ा आगे पहुंच चुका है. जानें क्या है ओएमजी 2 और गदर 2 का की अब तक की रिपोर्ट.

 
धड़ाधड़ बिक रहे हैं टिकट
गदर 2 ने रिलीज के पहले ही गर्दा उड़ा रखा है. फिल्म की अडवांस बुकिंग को लेकर हर तरफ से पॉजिटिव खबरें आ रही हैं. मूवी का क्लैश ओएमजी 2 से है और दोनों ही फिल्मों की बुकिंग रिलीज डेट से करीब 10 दिन पहले से शुरू हो चुकी है.   की रिपोर्ट की मानें तो 6 अगस्त रात 9 बजे तक गदर के 1. 4 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. इनकी कीमत 3. 60 के करीब है. कल रात तक 3 नैशनल चेन्स में गदर के 31 हजार टिकट्स बिकने की खबर थी.  

गदर से काफी पीछे ओएमजी
वहीं कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 की कमाई सोमवार तक 4 करोड़ पहुंच चुकी है. वहीं ओएमजी 2 के खाते में अभी 70 लाख रुपये ही आए हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अभी रिलीज के 4 दिन बचे हैं, लेटेस्ट क्रेज को देखते हुए अडवांस बुकिंग डबल डिजिट तक पहुंचने की उम्मीद है.  

 
पठान को पीछे छोड़ेगी गदर 2
बता दें कि इस साल ओपनिंग ड्रे ग्रॉसर्स में पठान और आदिपुरुष नाम शामिल हैं. गदर 2 को अगर ठीक-ठाक माउथ पब्लिसिटी मिलती है तो फिल्म साल 2023 की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है. दोनों गदर 2 और ओएमजी 2 शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं.  

Web Title : GADAR TICKETS ARE BEING SOLD OUT, KNOW WHAT IS THE STATUS OF OMG 2

Post Tags: