खेसारी लाल यादव ने बोल बम के गाने -जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा- से मचाया तहलका, यूट्यूब पर हुआ वायरल

सावन का महीना शुरू होने में बस अब कुछ ही वक्त बचा है लेकिन इसका रंग भोजपुरी सिनेमा में काफी दिनों पहले से ही चढ़ गया है. खासकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के खास मौके पर कांवड़ियों के लिए अपने जबरदस्त गानों से धूम मचा रखी है. हाल ही में खेसारी लाल यादव अपने नए गाने ´जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा´ से यूट्यूब पर तहलका मचाते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव साथ भोजपुरी स्टार प्रियंका मौर्य ने भी उनका खूब साथ दिया है.  

भोजपुरी मूवी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका मौर्य का गाना ´जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा´ एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर शेयर हुआ है. इस गाने में लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. खेसारी लाल के इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. खास बात तो यह है कि हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ´जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा´ न सिर्फ शिव भक्तों को उनकी भक्ति में लीन करने के लिए बल्कि कांवड़ यात्रा में रंग भरने के लिए भी काफी है.  

सावन का खास मौका हो और खेसारी लाल यादव अपने गानों से धूम न मचाएं ऐसा नहीं हो सकता. इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव ने अपने एक और गाने ´गेरुआ सड़िया किनले बानी´ से भी यूट्यूब में खूब धमाल मचाया था. खेसारी लाल यादव का यह गाना इतना ज्यादा हिट रहा कि इस गाने पर कुछ ही देर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. इसके अलावा भी खेसारी लाल यादव ने अपने भोजपुरिया अंदाज में सावन पर कई कांवड़ भजन गाए हैं, जो काफी हिट भी रहे हैं.  


Web Title : KHESARI LAL YADAVS SONG OF BOL BOMB JALA SHIVLING WILL CLIMB MADE TEHELKA VIRAL ON YOUTUBE

Post Tags: