खेसारी लाल यादव के -देवघर बुक करके चल जाई ओला- की धूम, म्यूजिक और लीरिक्स है काफी दमदार

कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर अपने दमदार गाने से छा गए हैं. खेसारी लाल यादव सावन पर जोरदार कांवड़ भजन ´देवघर बुक करके चल जाई ओला´ लेकर आए हैं. इस नए भोजपुरी गाने के जरिए खेसारी लाल यादव ने न सिर्फ देवघर की यात्रा के लिए भक्तों के उत्साह को बताया है बल्कि शिव भगवान के लिए उनकी आस्था को भी बयां किया है. खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने आते ही धमाका कर दिया है. सावन माह में देवघर यात्रा से संबंधित इस गाने को अब तक करीब 1 लाख, 35 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, ´देवघर बुक करके चल जाई ओला´ गाना अपने म्यूजिक और लीरिक्स के मामले में भी काफी दमदार है. जहां एक तरफ इस गाने के लीरिक्स आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं तो वहीं इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. खेसारी लाल यादव ने इस सॉन्ग को गाया है.  

बता दें कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव सावन के महीने में हर बार अपने नए-नए गानों से धमाल मचाते हैं. इससे पहले खेसारी लाल यादव ने एक और गाने ´जेसीबी छोरी देवघर चली जी´ से भी यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इतना ही नहीं, खेसारी लाल यादव के इस गाने को रिलीज से कुछ ही देर में करीब 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  


Web Title : LATEST BHOJPURI KANWAR SONG KHESARI LAL YADAV DEVGHAR BOOK KARKE CHAL JAYEE OLA YOUTUBE

Post Tags: