PoK के लिए पाकिस्‍तान से बॉर्डर पर लोहा लेने को तैयार है यह बॉलीवुड एक्‍टर


नई दिल्ली: जबसे जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया है. तभी से जम्मू-कश्मीर और पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर बीते दिनों से देश भर में चर्चायां चल रही हैं. कोई इस निर्णय को सही बता रहा तो कोई इसके खिलाफ है. लेकिन अब एक बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. यह एक्टर बॉर्डर पर जाकर लड़के के लिए भी तैयार है.  

इस मुद्दे पर पक्ष और विपक्ष में बंटे बॉलीवुड से अब एक्टर कमाल आर खान के ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है. केआरके ने साफ तौर पर अपने ट्वीट में यह जाहिर कर दिया है कि उन्हें कश्मीर से कितना प्यार है. देखिए यह ट्वीट.. .

अगर हिंदुस्तान ने पाकिस्तान के क़ब्ज़े वाले कश्मीर को India में मिलाने के लिए, पाकिस्तान पर हमला किया, तो मैं बोर्डर पर जाकर लड़ने को तय्यार हूँ! India must take back #POK from Pakistan. कश्मीर की आज़ादी ज़रूरी है!!

कमाल ने इस ट्वीट में लिखा है कि अगर PoK के लिए उन्हें सेना के साथ बॉर्डर पर जंग में शामिल होना पड़े तो वह तैयार हैं. इस ट्वीट के बाद से कमेंट बॉक्स में लोगों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. तो कुछ इस पोस्ट के बाद से उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.  

इतना ही नहीं कमाल आर खान ने इसके साथ एक और ट्वीट भी किया है. जिसमें वह अपने देश में होने वाले भ्रष्टाचार पर निशाना साध रहे हैं.  

इसके बाद कल देर रात KRK ने एक ट्वीट करके सोशल मीडिया से हमेशा के लिए जाने की बात कही. उनका कहना है कि वह अपने ट्वीट्स के चलते काफी प्रेशर झेलते हैं अब और नहीं सहा जा सकता.  

कमाल आर खान के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ´देशद्रोही´ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा वह सलमान खान के शो ´बिग बॉस´ के तीसरे सीजन में आकर भी काफी सुर्खियों में छाए थे. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और हर बड़ी फिल्म का रिव्यू देने के लिए भी जाने जाते हैं.

Web Title : POK IS READY TO TAKE IRON FROM PAKISTAN ON THE BORDER.

Post Tags: