प्रियंका और निक का तलाक, फर्जी खबर पर फैमिली से आया पहला रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा शादी के महज तीन महीने बाद पति निक जोनस संग तलाक लेने की पलानिग कर रही हैं. बीते दो दिन से इस खबर ने हलचल मचा रखी है. इंटरनेशनल मैग्जीन ओके ने एक आर्ट‍िकल में तलक की खबरों का दावा किया है.  

इस खबर के बाद एक रिपोर्ट में बताया गया कि प्र‍ियंका चोपड़ा खुद से जुड़ी फर्जी खबर चलाने के लिए संबंधित मैग्जीन के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी कर रही हैं. वैसे पहली बार प्र‍ियंका चोपड़ा की फैमिली से भी पूरे मामले पर रियेक्सन सामने आ गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राणिति चोपड़ा, प्रियंका की चचेरी बहन हैं. दोनों बहुत क्लोज रिलेक्स शेयर करती हैं. प्राणिति का कहना है, ये खबरें (तलाक की) टेरिबल  हैं और पूरी तरह से झूठ हैं. मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं.  

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में प्राणिति ने कहा, मुझे इस तरह की बातें सुनकर गुस्सा नहीं आता है. इसकी वजह मेरी प्रवारिस है. मैं किसी चीज पर ज्यादा बहस भी नहीं कर सकती हूं. मैं किसी के साथ लड़ाई भी करूं, ये भी कम ही होता है.

प्राणिति ने कहा, प्र‍ियंका के तलाक के आर्ट‍िकल पर क्या कहूं. कोई रियेसन देना होता तो मैं ट्वीट कर देती. लेकिन पूरी दुनिया जानती है ये सब झूठ है. इसमें मैं क्या कहूं.  

बता दें कि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरें एक इंटरनेशनल मैग्जीन ने लिखते हुए कहा था, 36 साल की एक्ट्रेस और 26 साल के निक जोनास के प्रेम संबंधों में खटास देखने को मिल रही है और शादी के बाद दोनों को एक दूसरे की सही पर्सनैलिटी का अंदाजा हो पा रहा है.

जोनस फैमिली प्र‍ियंका चोपड़ा के लाइफस्टाइल से परेशान है. स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपनी लीगल टीम से इस खबर को लेकर बातचीत की है. वो इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैग्जीन पर एक्शन लेने की तैयारी में हैं.  

Web Title : PRIYANKA CHOPRA NICK JONAS DIVORCE NEWS FAMILY UPSET FIRST REACTION

Post Tags: