सैफ की लाल कप्तान का ट्रेलर देखकर फैंस के उड़े होश, दिया ऐसा रिएक्शन


नई दिल्ली : सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर आ चुका है. इस फिल्म के पहले हिस्से के बारे में, जिसे द हंट कहा जा रहा है. ट्रेलर में आप सैफ को नागा साधु के किरदार में देख सकते हैं, जो बदले की आग में जल रहा है. इतना ही नहीं ये किरदार बेहद खूंखार और बेरहम भी है. ट्रेलर में आप सोनाक्षी सिन्हा की आवाज को भी सुन सकते हैं.

ट्रेलर के आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. यूट्यूब से लेकर ट्विटर एक लाल कप्तान के बारे में ही बातें हो रही हैं. जहां कुछ लोग सैफ के लुक की तुलना पाइरेट्स ऑफ द कैरीबीयन के जैक स्पैरो से कर रहे हैं तो कई उनकी फिल्म के बारे में बोल रहे हैं. फैंस को सैफ का ये खतरनाक रूप काफी पसंद आ रहा है और वो इसका इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

बता दें कि सैफ अली खान की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस कर रही हैं. इस बारे में डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बताया, ´ये एक स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन अहम रोल होगा. मैं किसी ऐसे को लेना चाहता जो एक छाप छोड़ जाए, जिसके पास स्टार क्वालिटी और अपील हो. सोनाक्षी इस रोल में फिट बैठती हैं. ´

बता दें कि फिल्म लाल कप्तान में सैफ और सोनाक्षी संग एक्टर दीपक डोबरियाल, मानव विज और जोया हुसैन भी होंगे. इस फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Web Title : SAIFS RED CAPTAINS TRAILER SEEING FANS FLYING SENSES, GIVEN REACTION

Post Tags: