सैफ की जवानी जानेमन ऑनलाइन लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक किया है. फिल्म का पाइरेटेड वर्जन कई वेबसाइट्स पर उपलब्ध है. इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्मों में सैफ की फिल्म बिग रिलीज थी. अब लीक होने के चलते फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ने की उम्मीदें हैं.   पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जवानी जानेमन का HD प्रिंट ऑनलाइन उपलब्ध है, जिसे आसानी से डाउनलोड करके देखा जा सकता है.

ये फिल्में भी हो चुकी हैं लीक

ऐसा पहली बार नहीं है कि तमिलरॉकर्स ने कोई फिल्म रिलीज होते ही लीक कर दी है. इससे पहले दीपिका की छपाक, अजय की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी ऑनलाइन लीक हो गई थी. पिछले साल दबंग 3, पति पत्नी और वो,  मरजावां, ड्रीम गर्ल, भारत, कबीर सिंह जैसी  फिल्में भी तमिलरॉकर्स का शिकार बनी थी.

फिल्म जवानी जानेमन की बात करें तो बता दें कि नितिन कक्कड़ ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म से अलाया ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में सैफ अलाया के पिता के किरदार में हैं. मूवी को अच्छे रिव्यू मिले हैं. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करके दिखाती है. मूवी का क्लैश हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर, और गुल मकई से है. वहीं अजय की फिल्म तानाजी; द अनसंग वॉरियर अभी भी पर्दे पर लगी हुई है. तानाजी से भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है.


Web Title : SAIFS YOUNG SWEETHEART LEAKED ONLINE, WILL HAVE IMPACT ON BOX OFFICE COLLECTION

Post Tags: