तापसी पन्नू की फिल्म-गेम ओवर- का ट्रेलर तीन भाषाओं में होगी रिलीज, रिलीज डेट आया सामने

बॉलीवुड की ऑफबीट गर्ल तापसी पन्नू की थ्रिलर-हॉरर फिल्म ´गेम ओवर´ के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है. तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसी जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को दोपहर एक बजे रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर तीन भाषओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. तापसी हिंदी में और राणा दुग्गाबाती के अलावा एक्टर धनुष बाकी दो भाषाओं में ट्रेलर को रिलीज करेंगे.  

ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है. एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है. यह बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा लग रहा है.  

अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह ´गेम ओवर´ के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा.  

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है, ´इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है.

Web Title : THE TRAILER OF TAPSEE PANNUS FILM GAME OVER WILL BE RELEASED IN THREE LANGUAGES, RELEASE DATE CAME IN FRONT

Post Tags: