चुनाव आयोग से मिले विवेक ओबेरॉय, बोले- जल्द रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक को लेकर उत्पन्न विवादों के बीच फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फिल्म की रिलीज को लेकर गुरुवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की. मुलाकात के बाद ओबेरॉय ने कहा कि चुनाव आयोग ने बुधवार को बॉयोपिक देखी और उनकी ओर से ´अच्छी प्रतिक्रिया´ मिली है.  

विवेक ने कहा कि मैं आपको उनकी प्रतिक्रिया के बारे में नहीं बता सकता, लेकिन उनसे मुलाकात करने और उनका जवाब मिलने के बाद हम प्रसन्न हैं. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज की अनुमति मिलेगी क्योंकि पीएम मोदी की बॉयोपिक के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है.  

चुनाव आयोग ने फिल्म पर लगाई थी रोक 

सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को चुनाव आयोग को फिल्म ´पीएम नरेंद्र मोदी´ देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था. फिल्म के निर्माता ने अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी. फिल्म निर्माता ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के आदेश को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दी है. सर्वोच्च न्यायालय ने मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को मुकर्रर की है.

Web Title : VIVEK OBEROI ON HIS FILM PM NARENDRA MODI MEETS ELECTION COMMISSION

Post Tags: