अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की गुड न्यूज, दूसरी बार बनने वाले हैं पेरेंट्स

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुश होंगे. ऐसी खबर आई है कि दोनों का परिवार अब 3 से 4 होने वाला है. अनुष्का, विराट, वामिका के बाद अब चौथा सदस्य भी घर में आने वाला है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. दोनों का दूसरा बेबी आने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है. दोनों ऑफिशयली टाइम आने पर इस न्यूज को फैंस के साथ शेयर करेंगे.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अनुष्का शर्मा काफी समय से किसी पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं. वह सब इसलिए क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि अभी से सब अनुमान लगाना शुरू कर दें. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अनुष्का और विराट को हाल ही में मैटरनिटी क्लिनिक में भी स्पॉट किया गया था, लेकिन उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की फोटोज ना शेयर करने की ये वादा करते हुए कि वे जल्द ही अनाउंसमेंट करेंगे.


बता दें कि अब तक अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी वामिका का चहरा नहीं दिखाया है. दोनों ने पहले ही रिक्वेस्ट की थी मीडिया से बेटी का चेहरा ना दिखाया जाए. विराट ने खुद भी इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि हमने डिसाइड किया है कि हम अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाएंगे तब तक जब तक कि वह खुद इसे समझ नहीं जाती और खुद सोशल मीडिया पर आने का डिसाइड नहीं करती. कई बार जब तीनों को साथ में स्पॉट किया जाता है तो पैपराजी बेटी को कैप्चर नहीं करते हैं और अगर क्लिक करते भी हैं तो बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं.


अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह बतौर एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर काफी समय से नजर नहीं आई हैं. वह लास्ट साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसमें शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे. इसके बाद हालांकि वह बतौर प्रोड्यूसर काम में लगी थीं. उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बुलबुल और पाताल लोक जैसे प्रोजेक्ट्स बने. इसके बाद हालांकि अनुष्का ने अब प्रोडक्शन हाउस छोड़ दिया है और उसे अब उनके भाई अकेले ही हैंडल कर रहे हैं.  अब अनुष्का फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.


Web Title : ANUSHKA SHARMA AND VIRAT KOHLI ARE EXPECTING THEIR SECOND CHILD.

Post Tags: