प्रीति जिंटा ने खरीदा फ्लैट इतने करोड़ रुपये चुकाई कीमत नए अपार्टमेंट से है पुराना कनेक्शन

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लैम्बोर्गिनी सुपरकार खरीदी, जिसके फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. करीब 4. 64 करोड़ रुपये की कार लेने पर फैन्स ने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी. श्रद्धा की कार के बाद अब अभिनेत्री प्रीति जिंटी के फ्लैट को लेकर खबर सामने आई है. प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा में फ्लैट खरीदा है, जिसके लिए उन्होंने मोटी कीमत चुकाई है.

17. 01 करोड़ रुपये है कीमत
इंडेक्सटैप. कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति जिंटा ने मुंबई के ब्रांदा में फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत 17. 01 करोड़ रुपये है. इस फ्लैट का कार्पेट एरिया 1,474 स्क्वायर फीट बताया जा रहा है. प्रीति का ये नया फ्लैट, बांद्रा के पाली हिल पर स्थित है और इस फ्लैट के साथ एक्ट्रेस को दो पार्किंग स्पॉट मिले हैं. इस फ्लैट के सेलर Keystone Realtors Limited हैं और इसकी रजिस्ट्री 23 अक्टूबर को हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्लैट के लिए प्रीति ने 85. 07 लाख की स्टैंप ड्यूटी दी है.

क्यों खास है प्रीती के लिए ये फ्लैट
रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि ये प्रॉपर्टी नर्गिस दत्त रोड पर मौजूद है और उस ही बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर है, जहां पर शादी के पहले एक्ट्रेस रहा करती थीं. बता दें कि प्रीति ने Gene Goodenough से शादी की थी और उसके बाद कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गई थीं. शादी के पांच साल बाद सेरोगेसी से एक्ट्रेस ने ट्विन्स को जन्म दिया. गौरतलब है कि प्रीती जिंटा अब सिनेमाई दुनिया से दूर हैं और आखिरी बार साल 2018 में फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं.

Web Title : PREITY ZINTA BUYS FLAT, PAYS RS 10 CRORE FOR NEW APARTMENT

Post Tags: