सुई धागा फिल्म में अनुष्का-वरुण का फर्स्ट लुक जारी, स्टारस ने ट्विटर पर किया शेयर

नई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ´सुई धागा´ की शूटिंग में बिजी हैं. यशराज बैनर की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ जमेगी. मंगलवार को ´सुई धागा´ के स्टार्स ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें दोनों एकदम हटके अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म में वरुण मौजी तो अनुष्का ममता का किरदार निभाएंगी.

मौजी और ममता का फर्स्ट लुक काफी अनोखा लग रहा है. वरुण इसमें शर्ट-पैंट के साथ मूंछों वाले लुक में दिख रहे हैं. फिल्म ´बदलापुर´ के बाद वरुण ने यह लुक अपनाया है. जबकि फर्स्ट लुक में अनुष्का साड़ी लुक में किसी गांव की दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने माथे पर मौजी के नाम का सिंदूर लगा रखा है.   

सुई धागा´ की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है. ´दम लगा के हइशा´ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. ´सुई धागा - मेड इन इंडिया´ आत्मनिर्भरता की कहानी है, जो 27 सितंबर को रिलीज होगी.

बता दें, ´सुई धागा´ के अलावा अनुष्का इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ´परी´ का प्रमोशन कर रही हैं. साथ ही वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ´जीरो´ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. दूसरी ओर, वरुण धवन जल्द ही अपनी अगली फिल्म ´अक्टूबर´ का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं.







Web Title : IN THE NEEDLE THREAD FILM ANUSHKA VARUN DEBUT LOOK, THE STAR SHARES DONE ON TWITTER