भोजपुरी एक्टर चिंटू और साउथ की एक्ट्रेस पावनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी फिल्मों के सुपस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के प्यार में तो कई हीरोइन पागल हो चुकी हैं, लेकिन लगता है अब साउथ फिल्मों की हीरोइन पावनी का दिल भी चिंटू पर आ चुका है. जी हां, इन दिनों चिंटू और पानवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मुंबई के एक गार्डन में दोनों को एक साथ देखा गया है, जहां पर वे मीडिया के कैमरा से बच नहीं पाई.   

जम रही है पावनी और चिंटू की जोड़ी

आप लोग सोच रहे होंगे की सही में पावनी प्यार में पागल हो गई हैं चिंटू के प्यार में, तो आपको बता दें ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, यह तस्वीर चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्म ´नायक´ की है जो एक गाने का दृश्य है. फिल्म में पावनी और चिंटू की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है. यह फिल्म 21 जून को पूरे भारत में एक साथ 250 सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म का निर्मार्ण रोचीश्री मूवीज के बैनर तले किया गया है, जिसके निर्माता-निर्देशक रमना मोगली हैं. फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, फिल्म ´बाहुबली 2´ के विलेन प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. लेखक राजेंद्र भारद्वाज और संगीत मधुकर आनंद का हैं. छायांकन नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ईपी किशोर कुमार हैं.

Web Title : BHOJPURI NEWS THIS PHOTO OF BHOJPURI ACTRESS CHINTU AND SOUTHS ACTRESS PAVANI GOT VIRAL

Post Tags: