बॉलीवुड सेंसेशन सन्नी लियोनी बनी जुड़वा बच्चों की माँ

मुंबई : बॉलीवुड सेंसेशन सन्नी लियोनी जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं, जिसकी जानकारी सन्नी ने खुद सोशल साइट ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट  कर दिया, जिसमें वे अपने जुड़वा बच्चें, पति डेनियल वेबर और पिछले साल गोद ली हुई बेटी निशा कौर वेबर के साथ काफी खुश नजर आ रही है.

इस फोटो में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने हाथ में एक-एक बच्चे को पकड़ा हुआ है और बीच में उनकी पहली बेटी निशा कौर वेबर बीच में बैठी हुई है. नए मेहमान के आने से तीनों बेहद खुश लग रहे हैं.

बेटी निशा कौर को गोद लेने के बाद एक बार फिर सन्नी लियोनी और डेनियल वेबर ने अपने फैन्स को खुशखबरी दी है. सनी कुछ सप्ताह पहले जुड़वां बेटों की मां बनी हैं. उन्होंने और डेनियल ने अपने इन बेटों के नाम अशार (Ashar) सिंह वेबर और नूह (Nuh)  सिंह वेबर  रखा है.

फ़ोटो के साथ सन्नी ने एक इमोशनल लेटर भी पोस्ट किया.

इसमें उन्होंने लिखा है, भगवान का प्लान!! 21 जून 2017 वह दिन था,जब  डेनियल और मैंने यह पाया कि कब ही समय में हमारे तीन बच्चे संभव हो सकते हैं. हमने प्लान किया और फैमिली बनाने की कोशिश की.

कई सालों बाद अशार सिंह वेबर,  नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारी फैमिली कंप्लीट हो गई है. हमारे बेटों का जन्म कुछ सप्ताह पहले हुआ है. लेकिन वे हमारे दिल और आंखों में सालों से जिंदा थे.

भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया और हमें एक बड़ा परिवार दे दिया. अब हम तीन खूबसूरत बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं. सभी के लिए सरप्राइज!


बेटे को जन्म सेरोगेसी से हुआ

जुलाई 2017 में सनी और देबियल ने महाराष्ट्र के लातूर से बेटी निशा कौर को गोद लिया था. इसके लिए वे इससे भी दो साल पहले अप्लाई कर चुके थे.  

वहीं, सूत्रों की मानें तो बेटों अशार और नूह का जन्म सेरेगेसी के जरिए हुआ है.  


Web Title : BOLLYWOOD SENSATIONS SUNNY LEONE BECOME MOTHER OF TWINS