कॉमेडी क्वीन भारती सिंह तीन दिसंबर को करेगी शादी, वेट लॉस के लिए कसी कमर

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया तीन दिसंबर, 2017 को शादी कर रहे हैं. भारती और हर्ष गोवा में शादी करेंगे. भारती और हर्ष इन दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. वहीं भारती इनदिनों अपने वजन को लेकर सीरियस नजर आ रही हैं और वेट लॉस के लिए उन्होंने कमर भी कस ली है.

भारती और हर्ष दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी का कार्ड सेलेक्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है और उन्होंने अपने फैंस को शादी की तैयारी शुरू होने की भी जानकारी दी.

भारती पूरी तरह से शादी के शॉपिंग मोड में चल रही हैं. उन्होंने गहनों की खरीदारी की ये फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

भारती अमृतसर, पंजाब की हैं और पिछले दिनों ये कपल गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचा जहां कि तस्वीरें भारती ने अपने इंस्टा अ‍काउंट पर भी शेयर की हैं.

नच बलिए में नजर आ चुका है ये कपल शो में सबके पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक रहा था.

कुछ दिन पहले ही भारती और हर्ष का प्री वेडिंग शूट सामने आया था जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लगी थी. भारती ने ब्लू कलर का गाउन पहना था तो वहीं हर्ष ने मैरून कलर का कोट जींस के साथ कैरी किया था. दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं.   

भारती ने पहले अपने रिलेशनशि‍प को लेकर कहा था, ´मेरा काम लोगों को हंसाना है और उनका मनोरंजन करना है. जब बात लाइफ पार्टनर की थी, तो मुझे ऐसा पति चाहिए था जो मुझे समझे. मैं खुद बहुत बोलती हूं लेकिन मुझे पति शांत स्वभाव का चाहिए था जो काफी मैच्योर हो और मुझे ढेर सारा प्यार करे. ´

कुछ दिनों पहले भारती ने अपनी वेडिंग प्लानिंग को लेकर बात की थी. भारती ने बताया कि उन्होंने करीब 10 किलो वजन कम कर लिया है. भारती ने कहा था कि वह अपनी शादी से पहले खुद को मेंटेन करना चाहती हैं और अब वजन कम करने में जुटी हैं.    भारती ने अपने वजन कम करने के सीक्रेट को भी शेयर किया. भारती ने बताया कि वह वजन कम करने के लिए खूब ग्रीन टी पी रही हैं.

भारती ने बताया है कि वे अक्टूबर के आखिर सप्ताह से ही छुट्‌टी पर जा रही हैं. दिसंबर में शादी होगी और उसके 20-25 दिन बाद काम पर वापस आएंगी. बकौल भारती ´मैंने यूरोप में हनीमून का सोचा है. 20 से 25 दिन अलग-अलग शहरों में रहूंगी. ग्रीस, स्पेन, बारसालोना, इटली आदि जगहों पर जाऊंगी.

3 जुलाई, 1984 को पंजाब के अमृतसर में जन्मीं भारती द ग्रेट इंडि‍यन लॉफ्टर चैलेंज के सीजन 4 में सेकेंड रनर अप रही थीं. चाइल्ड कैरेक्टर लल्ली की कॉमेडी करने के लिए मशहूर भारती को कई कॉमेडी शोज में भाग लेने का मौका मिला. भारती आज टीवी का जाना माना नाम हैं. शो में कंटेस्टेंट बनकर नजर आने वाली भारती इन दिनों कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी में जज बनकर आ रही हैं. उनके साथ इस शो में अनु मलिक भी हैं.

34 साल की भारती को टीवी इंडस्ट्री में काम करते हए लगभग 13 साल से ज्यादा का समय हो गया है. भारती अपनी फैमिली के साथ मुंबई में रहती हैं.

Web Title : COMEDY QUEEN BHARTI SINGH ON DECEMBER THREE, TIGHT WAIST FOR WEDDING, WEIGHT LOS