फिल्‍म बदरीनाथ में चार-चार एक्‍ट्रेस के साथ नजर आयेंगे पावर स्‍टार संजीव मिश्रा

रियल लाइफ में थोड़े शर्मीले पावर स्‍टार संजीव मिश्रा रील लाइफ के छुपेरूस्‍तम निकले. वे अपनी आनी वाली फिल्‍में ‘बदरीनाथ’ में चार – चार एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. यूं तो इस‍ फिल्‍म में पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के अपोजिट मेन लीड में गार्गी पंडित हैं. मगर पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के साथ चांदनी सिंह भी इश्‍क लड़ाती नजर आयेंगी, जिसका फोटो पहले ही वायरल हो चुका है. वहीं, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और फेयर लवली गर्ल ऋतु सिंह भी एक – एक गाने में स्‍पेशल एपीयरेंस के तौर पर दिखेंगे. संजीव मिश्रा पहली बार अंजना और चांदनी के साथ बड़े पर्दे पर स्‍क्रीन शेयर करेंगे, तो ऋतु के साथ उन्‍होंने अभी हाल ही में एक फिल्‍म भी कंप्‍लीट की है.

धीरू यादव यादव निर्देशित फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग गुजरात के संजान स्‍टूडियो में चल रही थी, जो अब समाप्‍त हो गई है. फिल्‍म के एक साथ इन एक्‍ट्रेस के एपीयरेंस पर धीरू यादव ने बताया कि कहानी के डिमांड के अनुसार हमने इन अभिनेत्रियों को रखा है. इसका फायदा फिल्‍म को मिलेगा. ‘बदरीनाथ’ में दर्शकों को काफी कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा. इसके कहानी में ताजगी है और संवाद भी बेहद आकर्षक हैं. फिल्‍म को हम जल्‍द ही रिलीज करेंगे. इसके सिक्‍वेंसेज इतने पावरफुल होने वाले हैं, जो काफी आकर्षक होगा. ‘बदरीनाथ’ नये जमाने की प्रेम काहानी है. इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है.

बता दें कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को सुभ्रांश राय और जुगल किशोर महेश्‍वरी श्री चारभुजा प्रोडक्‍शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके डायरेक्‍टर धीरू यादव हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. इसमें पावर स्‍टार संजीव मिश्रा, गार्गी पंडित, अंजना सिंह, चांदनी सिंह, ऋतु सिंह, संजय पांडेय, अनुप अरोड़ा, महेश आचार्य आदि प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्‍म की कहानी, स्‍क्रीनप्‍ले और डायलॉग मनोज राय और धीरू यादव ने लिखी है. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर आर पंकज हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर संतोष कुमार झा, कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य, एसोसिएट डायरेक्‍टर आलोक सिंह, प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रामा, आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय, डीओपी गोपी और एडिटर नागेंद्र यादव हैं.

Web Title : PHIL IN BADRINATH WILL LOOK FOUR FOUR WITH A TRACE POWER STAR SANJEEV MISHRA