प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल पर 50 करोड़ का केस

90 के दशक में अगर किसी महिला प्लेबैक सिंगर का नाम लिया जाता है तो अनुराधा पौडवाल उनमें से एक है. प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल अचानक से चर्चा में आ गई है. चर्चा में आने का कारण है अनुराधा पौडवाल पर एक महिला ने दावा किया है की वो मेरी माँ है. जी हां, केरल के तिरुवनंतपुरम शहर की एक महिला ने प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा पेश किया है. महिला का नाम है करमाला जिसनें यह दावा किया है. ये मामला इतना बड़ा हो गया है की डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट तक चला गया है.  

करमाला ने स्थानीय डिस्ट्रिक फैमली कोर्ट में केस फाइल किया है. महिला का दावा है की जब मेरा जन्म हुआ था तब अनुराधा पौडवाल ने दुसरे माँ-बाप को मुझे सौप दिया. आगे महिला का कहना है की जब मै 4 साल की थी बात की ये बात है. आपको बता दे की इस महिला का जन्म  1974 में हुआ था.   

महिला का अनुराधा पौडवाल पर आरोप है अनुराधा ने मुझे दुसरे माँ-बाप के हवाले इसलिए कर दिया की वो नहीं चाहती थी की एक बच्ची के चलते उनका बिजी सिंगिंग शेड्यूल और करियर कोई रुकावट बने. वही पालन पोषण को लाकर भी अनुराधा पौडवाल पर आरोप लगाया है.  

इस समय अनुराधा पौडवाल 67 साल की है. अनुराधा पौडवाल पद्मश्री और और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित की गई है.   अनुराधा पौडवाल का विवाह अरुण पौडवाल से हुआ है. इनका जन्म  1952 में हुआ था.  

करमाला ने एक मीडिया संस्था से बात करते हुए कहा कि मेरे पिता पोंचन जी ने मरने से पहले मुझे मेरी वास्तविक मां के बारे में बताया जो कि असल में अनुराधा पौडवाल हैं. करमाला आगे कहती है कि उनके पिता सेना में थे, और वह अनुराधा के अच्छे दोस्त थे.

मौजूदा करमाला के माता-पिता के तीन और बच्चे है और करमाला चौथी है जिसे पाला है. ये करमाला का कहना है. करमाला की वर्तमान मां तकरीबन 82 साल की हैं और वह अल्जाइमर की बीमारी से ग्रसित हैं.

आगे मीडिया संस्था से बात करते हुए करमाला ने कहा की पिता के माध्यम से दिए जानकारी के बाद अनुराधा पौडवाल को कई बार कॉल करने की कोशिश कि. लेकिन, अनुराधा पौडवाल ने कभी सही जबाब नहीं दिया है. बाद में उन्होंने मेरे नंबर ब्लॉक कर दिया. वही इस मामले को कोर्ट में जाने के बाद करमाला के लॉयर ने बताया कि कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी को कोर्ट में तलब किया है.

आपको बात दे की खबरों के अनुसार करमाला ने अनुराधा पौडवाल से तकरीबन 50 करोड़ रूपये मुआवजे के तौर पर माँगा है. वही आगे करमाला ने कहां है की अगर अनुराधा पौडवाल ने उन्हें स्वीकार नहीं किया तो मैं डीएनए टेस्ट करने के लिए भी तैयार हूं.   


Web Title : PLAYBACK SINGER ANURADHA PAUDWAL GETS RS 50 CRORE CASE

Post Tags: