इऱफान खान के बाद सोनाली बेंद्रे हुई गंभीर बीमारी की शिकार, न्यूयॉर्क में करा रहीं हैं इलाज

मुंबई.  बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से गुजर रही हैं. इस बात खुलासा उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट क‍िया है. सोनाली कैंसर के इलाज के ल‍िए न्‍यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं.  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं. उन्‍हें ´´सरफरोश´´, ´´हम साथ-साथ हैं´´ और ´´लज्जा´´ जैसी चर्चित फिल्मों में यादगार अभिनय के ल‍िए जाना जाता है.

सोनाली बेंद्रें ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा है क‍ि कई बार ज‍िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है. मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्‍नोज हुआ है ज‍िसके बारे में कोई ख्‍याल तक नहीं था. मेरे दोस्‍त और पर‍िवार के लोग साथ हैं और मुझे सहारा दे रहे हैं. इस गंभीर बीमारी के इलाज के ल‍िए मैं न्‍यूयॉर्क में हूं. मैं इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं.

जैसे ही सोनाली ने इस गंभीर बीमारी का खुलासा क‍िया, उनके फैंस हैरान रह गए. ट्व‍िटर पर लोग उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. फैंस उनको इस परेशानी में सशक्‍त और साहसी रहने की सलाह दे रहे हैं. ये घटना बॉलीवुड जगत के ल‍िए भी बड़ा धक्‍का है, क्‍योंक‍ि अभ‍िनेता इरफान खान पहले से ट्यूमर की परेशानी से जूझ रहे हैं.

मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड की दुन‍िया में आने वाली सोनाली बेंद्र ने 1994 में आई फ‍िल्‍म ´आग´ से डेब्‍यू क‍िया था. उसके बाद उन्‍होंने कई शानदार फ‍िल्‍में दीं. न‍िरमा वाश‍िंग पाउडर के व‍िज्ञापन से उन्‍हें खूब पहचान म‍िली. सोनाली को वर्ष 2001 में फिल्म ´हमारा दिल आपके पास है´ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के स्टार स्क्रीन पुरस्कार सहित कई पुरस्‍कार म‍िल चुके हैं.  

Web Title : SONALI BEDARE, A VICTIM OF SERIOUS ILLNESS, IS TAKING UP TREATMENT IN NEW YORK AFTER IRFAN KHAN