फिल्म कलंक में वरुण और आलिया एक साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक साथ नजर आए और दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब प्यार दिया. इसके बाद दोनों फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी एक साथ नजर आए और इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. अब ये जोड़ी जल्द ही एक बार फिर पर्दे पर वापस आने जा रही है.

इस बाद दोनों फिल्म ´कलंक´  में एक साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द ही कारगिल जाएंगे और यहां पर फिल्म के बचे हुए भाग की शूटिंग करेंगे. पिछले कुछ महीने से दोनों एक्टर कलंक की शूटिंग मुंबई में कर रहे थे और अब इस फिल्म के बचे हुए शूट के लिए दोनों कारगिल का रुख करेंगे.

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, गुरुवार रात सलमान खान के साथ फिल्म ´भारत´ की शूटिंग करके अबू धाबी से लौटे वरुण ने फिल्म कलंक के अगले शेड्यूल की तैयारी शुरू कर दी है. आलिया और वो रविवार को यहां से रवाना हो जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट (माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त) उन्हें बाद में वहां पर जॉइन करेंगे.

फिल्म की शूटिंग नवंबर में पूरी हो सकती है. फिल्म कलंक का प्रोडक्शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है और 1940 के बैकग्राउंड पर बनी एक फिल्म होगी. फिल्म से माधुरी दीक्षित की तस्वीरें पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. वह इस फिल्म में एक वेश्या का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Web Title : VARUN DHAWAN AND ALIA BHATT KALANK SHOOTING SCHEDULE IN KARGIL