नियति ने एक बार फिर खुद को दोहराया, पहले अर्जुन कपूर के साथ हुआ ऐसा और अब जाह्नवी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली. श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं. वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी जाह्नवी फिल्म शूटिंग में बिजी होने के चलते मौजूद नहीं थी.

लेकिन इस घटना के साथ नियति ने एक बार फिर खुद को दोहराया है. ऐसा ही हुआ था जब बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की बीमारी की वजह से 48 साल की उम्र में मौत हो गई थी. उस दौरान अर्जुन कपूर बॉलीवुड में अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे थे. मोना की मौत 25 मार्च 2012 को हुई थी. इसके कुछ महीनों बाद ही मई 2012 में अर्जुन की फिल्म इश्कजादे को रिलीज होना था.

ठीक वैसे ही श्रीदेवी अपनी बड़ी के फिल्म डेब्यू के कुछ महीने पहले 54 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गईं है. उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क जल्द बड़े पर्दे पर जुलाई में रिलीज होनी है. श्रीदेवी अपनी बेटियों से बहुत अटैच थीं उनके साथ शूटिंग पर जाने से लेकर करियर के सभी बड़े फैसले वो खुद लेती थीं. जाह्नवी को बतौर एक्ट्रेस पर्दे पर देखना उनका सपना था.

बता दें श्रीदेवी की मौत से पूरा फिल्म जगत सदमे में है. पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक सभी ने संवेदना व्यक्त की है. बॉलीवुड के तमाम स्टार्स देर रात से ही ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं.

Web Title : THE DESTINY HAS ONCE AGAIN REPEATED ITSELF, AND NOW JANHAWI WITH ARJUN KAPOOR

Post Tags:

Sridevi Jhanvi