एक और नन बैकिंग के फर्जीवाड़ा का खुलासा

धनबाद : धनबाद में संचालित नन बैकिंग कम्पनीयों का फर्जीवाड़ा परत दर परत सामने आ रहा है. रैनबो ग्रुप आफ कम्पनी के फर्जीवाड़े के बाद धनबाद के बैंक मोड़ थाना कि पुलिस- आरयन एग्रो प्रोजेक्ट लिमीटेड नामक नन बैंकिंग कम्पनी के विजय कुमार मुखर्जी को कम्पनी के द्धारा पैसा ठगी करने के मामले में कम्पनी के ऐजेन्टो की लिखित शिकायत पर गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया शक्स कम्पनी में बतौर निर्देशक के पद पर कार्यरत था. इसकी गिरफ़्तारी धनबाद के नया बाजार स्थित कम्पनी के कार्यालय से हुई है. शिकायत कम्पनी के ऐजेन्ट योगेश ने बताया कि विजय के अलावे कम्पनी के अन्य अधिकारियों में अबध कुमार सिंह, सुरेश मूर्मू, दिनेश नोनिया, एसएन साहनी भी है जो सभी करोड़ो रुपये लेकर फरार हो चुके है.

आज परिस्थिति यह है कि जिन लोगों का मेच्यूरिटी पूरा हो चुका है वे लोग लगातार ऐजेन्टो पर पैसे के भुगतान के लिए दबाब बना रहे है हम सभी चाहते है कि कम्पनी के अधिकारियों पर कारवाई हो एवं लोगों का पैसा वापस कराया जाय. एक तरफ ऐजेन्ट जहां कम्पनी के फरार चल रहे अधिकारियों पर करोड़ो रुपये ठगने का आरोप लगा रही है .

वही पुलिस प्रथम जांच पड़ताल में लाखो की ठगी बतला रही है फिलहाल बैंक मोड़ थाना की पुलिस गिरफ्त में आये विजय से शख्ती से पुछताछ कर रही है. थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि जांच उपरान्त विधि सम्मत कारवाई की जायेगी.

Web Title : ANOTHER NON BANKING FORGERY REVEALED