युवती के शादी की जिद आगे परिजनों की एक न चली, आखिरकार शादी पर बनी सहमती

बरवाअड्डा : अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए कानपुर से आई युवती की जिद के आगे किसी की नहीं चली. दोनों पक्ष आखिरकार रजामंद हो गए. फेसबुक से उपजे प्यार के परवान चढ़ने और तकरार के बाद युवती गुरुवार को प्रेमी के घर बरवाअड्डा के बड़ा जमुआ पहुंच गई थी. वहां वह प्रेमी संतोष शर्मा के घर के सामने धरने पर बैठ गई थी. हंगामे के बाद पुलिस, संतोष के पिता और जीजा को पकड़कर थाने ले गई थी.

युवती के पिता भी शुक्रवार को सिंगरौली से आए. बरवाअड्डा थाने पहुंचे. वहां बेटी को समझाने का काफी प्रयास किया, पर वह जिद पर अड़ी रही. फिर प्रबुद्ध लोगों ने दोनों पक्षों से बात की. अंतत: शादी की बात पर सहमती बनी. संतोष के पिता ने कहा कि उनका बेटा ननिहाल गया हुआ है, लौटने पर रीति-रिवाज के साथ शादी करा देंगे.

शादी के लिए डटी रही युवती

कानपुरमें मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रही युवती का फेसबुक के जरिए इंजीनियरिंग स्टूडेंट संतोष से परिचय हुआ था. मेलजोल बढ़ा, तो दोनों साथ घुमने-फिरने लगे. फिर उनमें प्यार हो गया और बाद शादी तक पहुंच गई. युवती ने शादी का दबाव बनाया, तो संतोष ने मना कर दिया और उससे संबंध तोड़ दिया. युवती बरवाअड्डा पहुंच गई. हो-हल्ले के बाद मामला थाने पहुंचा. युवती को भी थाने ले जाया गया. वह गुरुवार से ही थाने में डटी रही. अंततः दोनों पक्षों में शादी कराने पर सहमति बनी.

Web Title : A GIRL CAME TO DHANBAD FROM KANPUR FOR MARRIAGE CONSENSUS ON MARRIAGE AT POLICE STATION