बीसीसीएल निदेशक बी.के. पण्डा ने किया योग भवन का किया उद्घाटन

धनबाद : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के शुभ अवसर पर केन्द्रीय चिकित्सालय, धनबाद के तत्वाधान में रविवार को प्रातः 7 बजे मानस मंदिर, जगजीवन नगर के परिसर में बने ओंकार भवन में योग केन्द्र का उद्घाटन बी.सी.सी.एल. के निदेशक (कार्मिक) बी.के. पण्डा ने दीप प्रज्जवलित कर किया.

इस अवसर पर कार्मिक निदेशक ने कहा कि वर्तमान समय में हर व्यक्ति अपने दिन भर के थकान और कई दूसरे कारणों से तनाव से ग्रसित रहते हैं. इसलिये तनाव से मुक्त तथा शांतिपूर्वक जीवन व्यतित करने के लिये वर्तमान समय में हर व्यक्ति को योग करना चाहिये ताकि उन्हें अपने रोजमर्रा के कार्यो में सहयोग एवं शांति मिले.

उन्होंने लोगों से अपील कि आप सब इस योग केन्द्र में आकर योगाभ्यास करें और इस योग केन्द्र से लाभ उठावें ताकि आप दिन भर शांतिपूर्वक तरिके से अपने कार्यो को आसानी पूर्वक कर पायेंगे. योग करने से आप सभी स्वस्थ्य एवं खुश रहेंगे. पतंजलि योग शिविर के प्रशिक्षक नारायण कुमार तथा योग शिक्षक आर.एन. यादव द्वारा उपस्थित लोगों को योग से होने वाले उपचार एवं लाभ के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गयी और अभ्यास कराया गया.

इस अवसर पर श्री पण्डा के अलावा केन्द्रीय चिकित्सालय, धनबाद के मुख्य चिकित्सा सेवाए (प्रभारी) डा. जी.एस. पाण्डे,  मुख्य चिकित्सा सेवाए (सर्जरी) डा. एस. गोलाश, मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी (प्र.) डा. श्रीनिवास व अन्य लोग उपस्थित थे.

Web Title : BCCL DIRECTOR BK PANDA INAUGURATED YOGA CENTER