धनबाद पहुंची बॉलीवूड एक्ट्रेस मलायिका अरोड़ा खान, फैन्स ने किया तहेदिल से अभिनंदन

धनबाद : बैंक मोड़ स्थित एक प्रतिष्ठान के उदघाटण में धनबाद पहुंची बॉलीवूड एक्ट्रेस मलायिका अरोड़ा खान ने पत्रकारों को बताया कि उन्हे गैंग्स ऑफ वासेपुर के क्षेत्र में आकर अच्छा लगा. उन्होने कहा कि धनबाद पहली बार आने का मौका मिला. झारखण्ड के इस राज्य में ज्यादातर रांची आने का मौका मिला और इस राज्य के चर्चित खिलाड़ी महैन्द्र सिंह धोनी को ही एक मात्र जानती हुं.

उन्होने आगे कहा कि गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 3 में काम कराने का ऑफर मिला तो एक आईटम सॉंग करना चाहुंगी. बॉलीवूड एक्ट्रेस मलायिका अरोड़ा खान के धनबाद आने की सुचना दो दिन पूर्व ही मिडिया के माध्यम से धनबाद की जनता को मिल चुकी थी आज हर कोई उन्हे एक नजर देखने के लिए तपती धूप में घंटो इंतेजार करते रहे.



 जैसे ही मलायिका का काफिला बैंक मोड़ पहुंचा उनके चहेते खासकर युवाओ में गजब सा उत्साह उमड़ पड़ा. मलायिका ने भी अपने फैन्स का तहेदिल से अभिनंदन किया. उनके चाहने वालों की भीड़ सी लग गयी. रांची से धनबाद आने के क्रम में जो प्राकृतिक खूबसूरती दिखी मलाइका उसकी कायल हो गयी और इसका जिक्र करने से खुद को नहीं रोक पाई.

मलाइका इन दिनों इंडियाज गोट टैलेंट कार्यक्रम में व्यस्त है इसके साथ ही अरबाज खान को लेकर फिल्म को प्रोड्यूज कर रही है अगले वर्ष तक फिल्म कम्पलीट होकर दर्शकों के बीच आ जाएगी. इधर मलाइका को देखने के लिए धनबाद के युवक युवतियों में काफी उत्साह नजर आया सभी मलाइका का ऑटो ग्राफ सेल्फी लेना चाहते थें लेकिन बाउंसरों के कारण युवाओं की इच्छा अधूरी रह गयी.
 

Web Title : BOLLYWOOD ACTRESS MALAIKA ARORA KHAN REACHED IN DHANBAD