अपहरण कर हत्या करने के मामले का धनबाद पुलिस ने किया पर्दाफाश

धनबाद : अपहरण कर फिर हत्या करने के एक मामले से आज पर्दा उठाते हुए हत्याकांड की गुत्थी को धनबाद पुलिस ने सुलझा लिया है. साथ ही पुलिस ने कांड में शामिल दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. सिटी एसपी पियुष पांडे ने बताया कि 3 मई 2017 को रात्रि 8.30 बजे आदित्य नोनिया को उसी के दो दोस्त संतोष एवं सोनू (केन्दुआडीह) ट्रेन से जमुई के गिद्धौर ले गए.

पूर्व नियोजित योजना के अनुसार संतोष व सोनू के दो अन्य साथी राना एवं नंदन सभी को लेकर एक किराये के मकान में ले गए. किराये के माकन में पहले आदित्य को खाना खिलाया, फिर उससे उसका एटीएम कार्ड और उसका पिन मांगा. जब आदित्य ने एटीएम कार्ड और पिन नंबर नहीं बताया तो रॉड से उसके सर पर वार किया गया.

उसके बाद सोनू, राना तथा नंदन ने गमछे से उसका गला घोटकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने आदित्य की पहचान छुपाने की नियत से रॉड से उसके चेहरे को भी क्षत-विक्षत कर दिया.

पुलिस की बढ़ती दबीश के कारण सोनू ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. कल रात नंदन और राजतिलक को उसकी मौसी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने अपने स्वीकरोक्ति बयान में अपहरण और हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है. पत्रकार वार्ता में सरायढेला इंसपेक्टर निरंजन तिवारी भी शामिल थे.

 

Web Title : DHANBAD POLICE BUSTED FOR ABDUCTION AND MURDER CASE

Post Tags:

Dhanbad Police