फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े 20 लाख की लूट, एक सप्ताह में लूट की दूसरी घटना

धनबाद : धनबाद में बाइकर्स गैंग का खतरा लगातार बढ़ रहा है. एक सप्ताह में दूसरी बार बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े बिच सडक लूट की घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला धनबाद के सिटी सेंटर के समीप घटी है जंहा एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइकसवार अपराधियों ने 20 लाख रूपये लूट लिए.

दिनदहाड़े लूट की इस  धटना से इलाके में दहशत है. घटना के विषय में बताया जा रहा है की जेसी मल्लिक  स्थित भारत फाइनेन्स इंफ्यूएंजा प्राइवेट  कंपनी का कर्मी राजकुमार कुशवाहा धनबाद के सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक से कंपनी का बीस लाख रूपया निकालकर कर जैसे ही सिटी सेंटर मोड़ पर बाइक से निकला था, इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने पैसे से भरा बैग झपट लिया और भाग निकले.

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी और DSP लॉ एंड आर्डर घटना स्थल पर पहुचे और मामले की पूरी जानकारी ली.अपराधियों का सुराग पाने के लिए बैंक के CCTV  फुटेज को भी खंगाला गया.

सिटी एसपी ने बताया की अभी अपरधियों की पहचान नहीं हुई है लेकिन जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा.

बता दे इस घटना से पहले 21 फरवरी को भी बाइक सवार अपराधियों ने उपायुक्त आवास के समीप एक ऑटो पर सवार बुजुर्ग दंपत्ति से 60 हजार रूपये झपट लिए थे. इस घटना में भी अभी तक कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.  

Web Title : FINANCE OFFICIALS FROM THE DAYLIGHT ROBBERY OF 20 MILLION THE SECOND EVENT IN A WEEK OF PLUNDER