आइएसएल एनेक्सी में लटका बंदी का ताला

धनबाद : गुरुवार को आइएसएम प्रबंधन ने अपने परिसर में संचालित आइएसएल एनेक्सी परिसर को सील कर दिया. यह प्रक्रिया करने से पहले सूर्योदय होने का इंतजार किया गया.

दरअसल सूर्यास्त या सूर्योदय के पहले किसी भी चल-अचल संपत्ति को सील करने का नियम नहीं है और आइएसएल एनेक्सी के प्राचार्य डॉ.अनिल कुमार लगभग साढ़े पांच बजे ही आइएसएम को आइएसएल परिसर हैंडओवर करने का लिखित आवेदन लेकर पहुंच गए थे.

ऐसे में आइएसएम के सीनियर एसईओ मनोहर कुमार ने सूर्योदय होने तक का इंतजार किया और जैसे ही सूर्य की पहली किरण नजर आयी आइएसएल एनेक्सी के गेट पर तैनात दो-तीन गार्ड से अपना ताला खोल लेने को कहा. इसके बाद मुख्य गेट से लेकर अंदर के आधा दर्जन से अधिक एंट्री प्वाइंट को ताला लगाकर तिथि के साथ सील कर दिया.

एकेडमिक क्वेस्ट की डॉ.शोभा सिन्हा ने पुन: हैंडओवर दस्तावेज सौंपा. डॉ.अनिल कुमार और एकेडमिक क्वेस्ट की ओर से सौंपे गए दस्तावेज जिला प्रशासन को भेज दिया गया है.

स्कूल में मौजूद सामान की लिस्टिंग करने के लिए आइएसएम एक कमेटी बनाएगी, जो स्कूल के सभी सामान का ब्योरा तैयार करेगी. और सारा कोर्ट के आदेश के बाद सामान संबंधित पार्टी को सौंप दिया जाएगा.

एकेडमिक क्वेस्ट ने शिक्षकों और अभिभावकों को मैसेज कर स्पष्ट बोल दिया है कि छठी से 12 वीं तक के छात्र और सीनियर शिक्षक आइएसएल झरिया और एलकेजी से कक्षा पांचवीं के छात्र आइएसएल भूली और माउंट लिट्रा जी स्कूल में शिफ्ट होंगे. दोनों जगह कक्षाएं 29 अगस्त यानी सोमवार से प्रारंभ होंगी

Web Title : ISL ANNEXE CAPTIVE HANGING LOCK