सिरफिरे आशिक ने महिला की अस्मत की सरेआम कीमत लगायी, ब्लैंक चेक भी दिया

धनबाद : धनबाद के गोबिन्दपुर में एक सरफिरे आशिक ने एक शादी शुदा महिला के इज्जत की कीमत पचास लाख रूपये लगाई यंहा तक की इस आशिक का मन इतना बढ़ा की उसने महिला के पिता और पति से भी सौदा कर डाला और उनके हाथो में ब्लेंक चेक तक भी थमा दिया और सौदा नामंजूर करने पर जान से मार देने की धमकी भी दे डाली.

इस डरे सहमे परिवार ने   बुधवार को थाने में मामला दर्ज कराते हुए इन्साफ की गुहार लगाते हुए आरोपी के गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई की मांग की  है

ये है मामला

पीडिता के पिता ने बताया की 9 मई को उनके मोबाईल में फोन आया फोन करने वाले ने अपना नाम विनोद मंडल बताया और कहा की मई तुम्हारी बेटी को पसंद करता हु और उसका सौदा तुमसे करना चाहता हु. क्या कीमत लोगे.

उन्होंने फोन काट दिया लेकिन विनोद मंडल  ने दो दिनों में लगभग सैकड़ो बार फोन कर उनका जीना हरम कर दिया. लड़की के पिता फ़ौरन अपने दामाद बेटी के पास बरवा गोविंदपुर पंहुचे और सारी बात बताई.

इसके बाद उनका दामाद विनोद मंडल से मिलने पंहुचा और इस बारे में पुछा तो वह दौड़ता हुआ घर के अन्दर गया और अपना हस्ताक्षर किया हुआ एक ब्लैंक चेक लाकर उसे दिया और कहा की पचास लाख रूपये भर लो और अपनी पत्नी का सौदा मेरे साथ कर लो.

इस बात को लेकर पंचायती भी हुई लेकिन विनोद मंडल ने बिना किसी भय के पंचायत में वही बात दोहराया. जिसके बाद पंचायत भी भंग हो गया. इसके बाद महिला और उसके पिटा पति सहित सभी भयभीत हो गए और थाने में शिकायत की और इन्साफ की गुहार लगायी  

बता दे की पीड़ित शादी शुदा महिला जहाँ एक बचे की माँ है वही आरोपी भी शादी शुदा और पीडीएस दुकानदार है साथ ही दो बच्चो का पिता है.

फिलहाल आरोपी फरार हो गया है वही पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. सवाल ये है कि किसी शादी शुदा महिला की अस्मत की सरेआम सौदा करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी करने के बजाय पुलिस ख़ामोश क्यों है. कही गोविंदपुर पुलिस आरोपी को बचा तो नहीं रही.

 

Web Title : MADFISH WOMEN FAME COST ALMOST THE SAME GAVE BLANK CHECK