बीसीसीएल में जेनेक्स्ट की बैठक आयोजित

धनबाद : भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के मुख्यालय में जेनेक्स्ट की बैठक निदेशक (कार्मिक) बी.के. पण्डा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक में जेनेक्स्ट की पिछली कार्रवाईयों की समीक्षा की गई. साथ ही युवा मैनेजमेंट ट्रेनी (एम.टी.) के बीच प्रतिस्पर्धा बनाये रखने के लिये उनके द्वारा किये गये कार्यो को प्रमुखता से प्रचार प्रसार करने का फैसला लिया गया.

बैठक में युवा मैनेजमेंट ट्रेनी से जुड़ी तमाम जानकारी को एक दूसरे के बीच अदान-प्रदान करने के लिये सूचना तकनीक की माध्यम से करने की बात श्री पण्डा ने की. बैठक में श्री पण्डा ने कहा कि तमाम क्रिया कलापों को सी.आई.एल. के वेबसाईट पर भी दिया जाय ताकि इससे आम लोगों को भी इससे फायदा पहुंच सके.

उन्होंने युवा मैनेजमेंट ट्रेनी से कहा कि वे बीसीसीएल के द्वारा किये जा रहे सी.एस.आर. के अन्तर्गत कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें. समाज के अन्तिम व्यक्ति तक इसका लाभ पहुंचाये. गाँव में स्वास्थ्य सुविधा प्रदत करने के लिये बीसीसीएल द्वारा प्रदत मोबइल मेडिकल वेन के साथ वे खुद भी रहे.

साथ ही स्कूलों में जाकर बच्चों को स्वास्थ्य, शिक्षा तथा सफाई के प्रति जाकरूक करें. उन्होंने कहा कि बीसीसीएल ने जिन अग्नि प्रभावित क्षेत्रों में इकोलोजिकल पार्क बनायें हैं उसका भी प्रचार प्रसार करें ताकि लोग इसके तरफ आकर्षित हों और इसे पर्यटन स्थल की तरह ख्याति प्राप्त हो. कार्यक्रम में एस.के. सिंह, निलंजना चक्रवर्ती, सुजाता, देव कुमार वर्मा आदि उपस्थित थे.

 

Web Title : MEETING HELD OF BCCL GENEXT