अपहरण का षडयंत्रकारी गिरफ्तार

धनबाद :  पिछले 12 नवम्बर को गोबिन्दपुर थाना क्षेत्र से चंदन कुमार सिंह नामक युवक के हुए अपहरण कांड का गोविन्दपुर पुलिस ने उदभेदन कर लिया है. पुलिस इस मामले से जुड़े दो आरोपी को धर दबोचा है.

दोनो की गिरफ्तारी धनसार थाना के पीछे अवस्थित बीसीसीएल क्वाटर से की गई है. डीएसपी मुख्यालय 2  के मुकेश महतो ने प्रेस वार्ता कर अपहरण कांड की जानकारी दी. उन्होने बताया कि पकड़ा गया आरोपी लालजीत जमुई बरहट तथा दुसरा आरोपी मनीष मुंगेर का निवासी है.

उन्होने बताया कि जोरापोखर का रहने वाले चंदन का अपहरण गोविन्दपुर खालसा होटल के पास से किया गया था अपहरणकर्ता ने पीड़ीत की ऐसेन्ट कार सहित उसका अपहरण कर लिया था.

अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं की ओर से चंदन की पत्नी से फोन द्वारा फिरौती की रकम भी मांगी गई थी. पहले दौर में फिरौती की रकम 4 लाख रू0 थी और फीर लगातार रकम घटते गई और फिर फिरौती की रकम 1 लाख तक पहुच गई.

उन्होने कहा कि पत्नी की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और लगातार पुलिस दबाव के बाद अपहरणकर्ताओं ने 13 तारीख की शाम धनबाद के कार्मिक नगर के पास पीड़ीत चंदन को रिहा कर दिया.

पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ताओं को फिरौती की कोई रकम नही दी गई है. पुलिस ने दोनो आरोपी को चंदन के अपहरण का षडयंत्रकारी बताया है जिन्होने कुछ अन्य लोगो के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था जिसकी तहकीकात पुलिस कर रही है

Web Title : SCHEMING TO KIDNAP ARRESTED