झारखंड में निवेश करेंगे श्री श्री रविशंकर, मुख्यमंत्री से करेंगे बात

धनबाद : आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक और धर्मगुरु श्री श्री रविशंकर झारखंड में निवेश करेंगे. इस बारे में वो शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री से बात करेंगे. ये बाते श्री श्री रविशंकर ने धनबाद से रांची जाने के क्रम में बरवाअड्डा एयरपोर्ट में पत्रकारों से कही.

उन्होंने कहा की झारखंड में आपार संभावनाए है. इसलिए मोमेंटम झारखंड में वो अपनी भी भागीदारी निभायेंगे और अपने आयुर्वेदिक स्वदेशी प्रोडक्ट के लिए झारखंड में निवेश करेंग. श्री श्री रविशंकर ने झारखंड के आतिथ्य सत्कार की काफी प्रशंसा की. उन्होंने कहा की उन्हें यंहा के लोग काफी अच्छे है. उन्हें काफी प्यार मिला.

बता दे की आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर आयुर्वेदिक एफएमसीजी प्रॉडक्ट्स का निर्माण करती है. साथ ही साथ उनका कई शहरो में स्कुल भी है. श्रीश्री आयुर्वेद का लक्ष्य 2017 तक देशभर में 2500 से ज्यादा स्टोर खोलने का है. इसमें आध्यात्म से लेकर खाने-पीने की चीजें और यहां तक मसाले भी बेचे जाएंगे.

धनबाद से राँची रवाना होने के दौरान श्री श्री के साथ मंत्री अमर बाऊरी और धनबाद मेयर शेखर अग्रवाल भी साथ हेलिकॉप्टर से निकले. रविशंकर के विदाई के दौरान दर्जनों की संख्या में उनके अनुयायी उपस्थित थे जिनकी आँखे नम दिखी

Web Title : SRI SRI RAVI SHANKAR WILL INVEST IN JHARKHAND CHIEF MINISTER WILL SPEAK